सलमान खान ने पहली बार किसान आंदोलन पर कम शब्दों में कही काफ़ी गहरी बात, ‘जो भी सही है वह जरूर होना चाहिए’ पर दिया जोर

Feb 5, 2021 - 12:03 hrs IST

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के विरोध प्रदर्शन को 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है । एक ओर जहां किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं, वहीं सरकार भी कृषि कानून को वापस लेने के लिए तैयार नहीं है । दिन-प्रति-दिन ये किसान आंदोलन बढ़ता ही जा रहा है । बीते दिनों जब अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी तो बवाल मच गया । ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स सामने आए और सरकार के पक्ष में अपनी राय रखी । अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत जैसे तमाम बड़े सेलेब्स के बाद अब इस मामले पर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी पहली बार सामने आई है । हालांकि सलमान खान ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन कम शब्दों में अपनी बात को जरूर रख दिया ।

सलमान खान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी

गुरुवार को जब सलमान मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान पहुंचे तो मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान से पूछा गया कि देशभर में इन दिनों किसान आंदोलन की चर्चा हो रही है और कई सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में वह क्या कहना चाहेंगे ? इस पर सलमान ने बेहद कम शब्दों में बहुत संतुलित जवाब दिया । सलमान ने कहा, “बिल्कुल मैं इस पर बात करूंगा, जरूर करूंगा । जो भी सही है वह जरूर होना चाहिए । जो ठीक है वह होना चाहिए । सही चीजें होनी चाहिए सबके साथ ।”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, सलमान की आगामी फ़िल्में हैं राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, अंतिम-फ़ाइनल ट्रूथ और कभी ईद कभी दिवाली ।

Related Articles

Recent Articles