नाना पाटेकर को हुई महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की चिंता, इसलिए अब उनके लिए बनवाएंगे 500 घर

Aug 16, 2019 - 17:53 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्दारा बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीडन के आरोप के बाद उन्हें कई फ़िल्मों से बाहर कर दिया । हालांकि बाद में इस मामले में नाना पाटेकर को सबूतों के अभाव के चलते क्लीन चिट दे दी गई । लेकिन इन सबसे परे इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि, नाना पाटेकर अपने सामाजिक कार्यों को लेकर अपने फ़ैंस के बीच खासे लोकप्रिय है । अपनी इसी इमेज को बरकरार रखते हुए नाना ने महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए बाढ़ घर बनाने का ऐलान किया है ।

नाना पाटेकर ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

महाराष्ट्र में भारी बारिश के चलते हजारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा । पश्चिमों महाराष्ट्र के जिलों में आई बाढ़ से हजारों लोग बेघर हो गए । और अब उन्हीं के मदद के लिए नाना आगे आएं है । नाना, जो नाम फाउंडेशन नाम की एक एनजीओ चलाते हैं, के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनाएंगे ।

नाना ने खुद जाकर शिरोल में पदमाराजे विद्यालय में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की । वहां पर उन्होंने 500 घर बनाने का ऐलान किया । उन्होंने कहा, ''चिंता मत करिए । एक बार आपको छत मिल जाएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा । सरकार ने हमें कुछ फंड दिया है । नाम फाउंडेशन पैसे इकट्ठा कर रहा है । जो भी काम हो सकता है हम कर रहे हैं । हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं । कई लोग खुद आकर सहायता करने की पहल कर रहे हैं ।''

इसी के साथ नाना ने कहा कि, ''जब मैं शिरोल आया तो वहां पर मुझे स्थिति का पता चला । इसलिए हमने 500 घर बनवाने का फैसला किया है । हम कलवाड़ी में 3 हजार घरों के लिए स्थिति की समीक्षा करने जा रहे हैं । सरकार की अपनी सीमाएं हैं । इसलिए हमें बाढ़ से पीड़ित नागरिकों के पुनर्वास के लिए कोशिश करनी चाहिए ।''

यह भी पढ़ें : Me Too: यौन उत्पीडन मामले में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट पर भड़की तनुश्री दत्ता, कहा 'सभी भ्रष्ट हैं'

आपको बता दें कि, रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग मिलकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का ऐलान किया और उनकी मदद के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये का फंड जमा करवाया ।

Related Articles

Recent Articles