Liger Box Office: विजय देवरकोंडा की लाइगर के हिंदी वर्जन ने 4.50 करोड़ रु के साथ की अपनी ओपनिंग ; साउथ में दूसरे दिन के कलेक्शन में आई गिरावट

Aug 27, 2022 - 19:41 hrs IST

25 अगस्त को रिलीज हुई तेलगु स्टार विजय देवरकोंडा की लाइगर बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही । पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पैन इंडिया फ़िल्म लाइगर के हिंदी वर्जन ने 4.50 करोड़ रु के साथ अपना ओपनिंग़ कलेक्शन किया जैसा कि बॉलीवुड हंगामा ने भविष्यवाणी की थी ।

विजय देवरकोंडा की लाइगर का खराब प्रदर्शन

लाइगर का हिंदी वर्जन अब तक कुल 5.75 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । वहीं हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ में भी रिलीज हुई लाइगर का फ़र्स्ट डे कलेक्शन 17 करोड़ (हिंदी में पेड प्रीव्यू से +2 करोड़) हुआ है । और हमारी ट्रेकिंग के अनुसार फ़िल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 4.10 से 4.40 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया जिसके कारण अब फ़िल्म का साउथ कलेक्शन 21 करोड़ प्लस हो चुका है ।

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनी लाइगर को मिले निगेटिव रिव्यूज और निगेटिव वर्ड ऑफ़ माउथ फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर खासा असर डाल रहा है । इसलिए फ़िल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है ।

मूल रूप से तेलुगू में बनी लाइगर देशभर में हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ में भी रिलीज हुई है । जबकि विदेशों में इसे अंग्रेजी में भी रिलीज किया गया है । यदि वीकेंड पर लाइगर के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली तो मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है । लेकिन वहीं यदि फ़िल्म थिएटर तल दर्शकों को खींच कर लाने में कामयाब होती है तो फ़िल्म को 2 हफ़्ते का पर्याप्त समय मिला है बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का ।

Related Articles

Recent Articles