कोरोना पीड़ितों की जान बचाने के लिए कनिका कपूर डोनेट करेंगी अपना प्लाज्मा

Apr 28, 2020 - 12:07 hrs IST

कोरोना को हराने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने संबंधित अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी । और अब अपनी छवि सुधारने के लिए कनिका कपूर ने गंभीर कोरोना पीड़ितों की जान बचाने का फ़ैसला किया है । कनिका कपूर गंभीर कोरोना पीड़ितों की जान बचाने के लिए अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट करेंगी । इसके लिए उन्होंने सोमवार शाम को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में अपना ब्लड टेस्ट के लिए दिया । अगर उनके परीक्षण ठीक आए तो मंगलवार सुबह उनका 500 मिली प्लाज्मा केजीएमयू के डॉक्टर निकालेंगे ।

कनिका कपूर बचाएंगी कोरोना पीड़ितों की जान

केजीएमयू की ब्लड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की अध्यक्ष डॉ. तूलिका चंद्रा ने बताया कि कनिका ने सोमवार को संस्थान के डॉक्टरों से अपना प्‍लाज्‍मा दान करने की इच्छा जताई । इसके बाद उन्हें बुलाकर उनके ब्लड का सैंपल टेस्ट के ल‍िए लिया गया । ब्लड टेस्ट में सब कुछ ठीक पाए जाने के बाद उन्हें मंगलवार सुबह प्लाज्मा दान करने के लिए बुलाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : कोरोना को हराकर घर लौटी कनिका कपूर अब फ़ैमिली संग बिता रही हैं सुकुन के पल, अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का दिया खुलकर जवाब

बता दें कि कनिका पर लंदन से लौटने के बाद अपनी ट्रेवल डिटेल छुपाने और कोरोना संक्रमण को फ़ैलाने के आरोप लगे हैं । इतना ही नहीं इलाज के दौरान भी कनिका पर डाक्टरों ने सहयोग न करने के आरोप लगाए थे । कनिका के खिलाफ महामारी अधिनियम और लॉकडाउन के उल्लंघन की एफआइआर दर्ज की गई । इस बाबत कनिका 30 अप्रैल को पुलिस को अपना बयान दर्ज कराएंगी ।

Related Articles

Recent Articles