संसद में खुद को जया बच्चन के खिलाफ़ दिखाए जाने से परेशान हैं रवि किशन, कहा- ‘मैं माफ़ी मांग लूंगा लेकिन वह पहले मेरी स्पीच पूरी तरह से सुने’

Sep 17, 2020 - 16:13 hrs IST

पिछले दिनों भोजपुरी-बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन और जया बच्चन की संसद में हुई बयानबाजी काफ़ी चर्चा में रही । लेकिन इन सबके बीच रवि किशन इस बात को लेकर काफ़ी परेशान हैं कि कैसे उन्हें और जयाजी को संसद में एक-दूसरे के खिलाफ़ खड़ा दिखाया जा रहा है । इस बारें में रवि ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि जया जी ने ये कैसे सोच लिया कि मैं उनसे अलग ख्याल रखता हूं । मुझे नहीं लगता कि उन्होंने वास्तव में देश के युवाओं और हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर दिया गया संसद में मेरा बयान सही तरह से सुना । यदि उन्होंने मुझे सुना होता तो वह अच्छी तरह जान जाती कि हम दोनों असल में एक ही बात कह रहे थे । हम भारत और बॉलीवुड दोनों के बहुत ज़िम्मेदार नागरिक हैं ।” बीजेपी के लोकसभा सदस्य रवि किशन यह समझ नहीं पा रहे हैं कि जया जी ने उनके बयान को इतना गलत कैसे समझ लिया ।

रवि किशन ने जया बच्चन से उनका भाषण पूरा सुनने की अपील की

“मैंने कभी नहीं कहा कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है । लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री में एक वर्ग ऐसा है जो शॉट देने से पहले या जिम में वर्क आउट करने से पहले, इस उम्मीद से ड्रग्स लेता है कि ये उसकी एनर्जी लेवल को बढ़ाएगी । लेकिन असल में ये करती है क्या है, कि आपके अंदर जो भी अच्छी चीज है उसे ये मार देती है । ड्रग्स आपको खोखला और कमजोर बनाती है । मुझे यकीन है कि जयाजी भी इस गंदगी को दूर करना चाहेंगी जितना की मैं करना चाहता हूं । रवि ने कहा । इसी के साथ उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि जया जी उन्हें गलत कैसे समझ बैठी ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड को बिना वजह बदनाम करने वालों पर भड़कीं जया बच्चन, इस पर कंगना रनौत और रवि किशन ने दिया जवाब

“मैं बच्चन फ़ैमिली को बहुत पसंद करता हूं । मैंने अमितजी की फ़िल्में देखकर एक्टिंग सीखी है । जया जी की फिल्में और शानदार अभिनय भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी उपलब्धियों का एक हिस्सा हैं । जब भी संसद में मेरी उनसे मुलाकात होती है तो मैं उनके पांव छूता हूं । वह मेरी मां की तरह हैं । यदि मैंने उनका दिल दुखाया है, उन्हें नाराज किया है, तो मैं अपने दोनों हाथ जोड़कर उनसे माफ़ी मांगना चाहता हूं । लेकिन मैं फ़िर कहता हूं कि, वह पहले मेरी स्पीच पूरी तरह से सुने । रही बात थाली में छेद करने की, तो मुझे पेपर प्लेट तक में खाना सर्व नहीं किया गया, तो थाली की बात तो भूल ही जाओ । मैंने एक अभिनेता के तौर पर जो कुछ भी हासिल किया है वह खुद के दम पर किया है ।”

Related Articles

Recent Articles