ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हवाई एक्शन ड्रामा फाइटर की एडवांस बुकिंग शुरू हुई ; 2 घंटे 46 मिनट लंबी फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट के साथ किया पास

Jan 20, 2024 - 14:52 hrs IST

सिद्धार्थ आनंद के सबसे बड़े हवाई एक्शन ड्रामा फाइटर का रिलीज डेट नजदीक आ रहा है, और जनता के बीच इसके प्रति उत्साह अपने चरम पर है । फिल्म के ट्रेलर ने अपने पॉवर-पैक्ड एक्शन सीक्वेंस, 3D और 3D IMAX फॉर्मेट में अब तक के सबसे अच्छे विजुअल इफेक्ट्स, और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बेहद हॉट केमिस्ट्री के साथ एक अलग स्तर सेट किया है । इन सभी चीजों ने दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए उत्सुक कर दिया है, और इस वजह से बिना किसी देरी के, निर्माताओं ने आज से फाइटर के लिए प्री-बुकिंग की विंडो खोल दी हैं । साथ ही फाइटर के मेकर्स ने सेंसर प्रक्रिया भी पूरी कर ली है ।

फाइटर की एडवांस बुकिंग विंडो ओपन हुई

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने फाइटर को यूए सर्टिफिकेशन दिया है और खुलासा किया है कि फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 46 मिनट का होगा । फाइटर के एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जो कि दर्शकों को एक मौका दे रहा है कि वह फिल्म की रिलीज से पहले अपने लिए टिकट बुक कर सके, और एड्रेनलाइन पंपिंग एक्शन पैक्ड की राइट कर सके । दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता दिखाते हुए देखना, यह साफ करता है कि फिल्म अपने रिलीज के साथ रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है । 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर बड़े स्क्रीन पर आने वाली यह 2024 की शानदार शुरुआत करने वाली बिना किसी शक एक बेहतरीन फिल्म है । ‘जय हिंद’ डायलॉग जो दर्शकों के बीच दीवानगी को बढ़ा रहा है, वह एक रोंगटे खड़ा करने वाला अनुभव है। तो इंतजार की बात का है, अभी बुक कीजिए टिकट्स और लीजिए अल्टीमेट एक्शन का मजा, जो देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है । यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है । फाइटर में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी हैं । यह सिनेमाघरों में 3डी और 3डी आईमैक्स फॉर्मेट में भारत के 75वें गणतंत्र दिवस, 25 जनवरी, 2024 की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Recent Articles