‘श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं मर्डर है’ डीजीपी के इस बयान पर नाराज हुए बोनी कपूर

Jul 13, 2019 - 15:04 hrs IST

पिछले साल 24 फ़रवरी को बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानल मौत ने सभी को हैरान कर दिया था । श्रीदेवी के अचानक निधन से न केवल उनका परिवार और बॉलीवुड बल्कि पूरा देश सदमें में आ गया था । श्रीदेवी के अचानक निधन की वजह दुबई के एक हॉटल के बाथटब में डूबने से बताई गई । लेकिन केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने यह दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं बल्कि हत्या है । कल, यानी शुक्रवार को इस खबर ने इंटरनेट वर्ल्ड में सनसनी मचा दी थी । लेकिन अब इस खबर पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का रिएक्शन आया है ।

श्रीदेवी की मौत को मर्डर बताने वाले पर बोनी कपूर का आया रिएक्शन

श्रीदेवी की मौत की वजह नेचुरल नहीं बल्कि हत्या है, इस बयान पर बोनी कपूर काफ़ी नाराज हो गए है और उन्होंने इसे लोगों की इमेजिनेशन यानि कल्पना कहा है । बोनी कपूर ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा- “मैं इन फालतू की कहानियों पर रिएक्ट करना नहीं चाहता हूं इस पर रिएक्ट करने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि इस तरह की कहानियां आती रहती हैं। यह किसी व्यक्ति की इमेजिनेशन है ।”

दरअसल, केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक अखबार के एक कॉलम में लिखा कि, उनके दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही उनसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी । ऋषिराज ने आगे कहा कि डॉक्टर उमादाथन ने अपनी बातों के पक्ष में कुछ तथ्य भी रखे थे । उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान एक फीट पानी में डूबकर नहीं मर सकता है, चाहे उसने जितनी भी शराब पी हो । वो तभी मरेगा जब कोई शख्स उसके दोनों हाथ और पैर पकड़कर सिर पानी में डुबो दे ।

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी पर फ़िल्म ही नहीं बल्कि म्यूजियम भी बनाएंग़े बोनी कपूर

आपको बता दें कि ऋषिराज अपने जिस दोस्त की बात कर रहे हैं उनका निधन हो चुका है । पिछले बुधवार को ही उनकी मौत हो गई । वो 73 साल के थे और केरल के अस्पताल में भर्ती थे । वह केरल सरकार के सबसे भरोसेमंद केस सुलझाने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे ।

Related Articles

Recent Articles