कंगना रानौत की बहन रंगोली ने सोना मोहपात्रा को 'ईंट का जवाब पत्थर से दिया'

Sep 8, 2017 - 07:30 hrs IST

लोकप्रिय शो 'आप की आदलत' में कंगना रानौत द्दारा ह्रितिक रोशन के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर हैरतअंगेज खुलासे करने और बेबाक अंदाज ने कंगना और ह्रितिक रोशन के झगड़े को फ़िर से हवा दे दी है । आपको बता दें कि साल 2016 में कंगना द्दारा एक इंटरव्यू में ह्रितिक को 'सिली एक्स' कहा उसके बाद ह्रितिक ने उन्हें कानूनी नोटिस थमा दिया और इसके बाद शुरू हुआ एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजने का दौर । और जिसने बाद में बहुत बुरी शक्ल अख्तियार कर ली । ह्रितिक ने कंगना पर आरोप लगाया कि कंगना ने उन्हें हजारों मेल भेजे । कंगना रानौत ने इसी मुद्दे को अपने तरीके से रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में रखा साथ ही अन्य लोग अपूर्व असरानी, केतन मेहता, आदित्य पंचोली, अध्य्यन सुमन इत्यादि। के बारें में भी खुलासे किए ।

गायिका सोना मोहपात्रा, जो सोशल मीडिया पर कई मुद्दों के लिए अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं, ने इस विवाद पर अपनी राय रखने का फ़ैसला किया । सोना ने कंगना के इस सेंसेशनल इंटरव्‍यू को फिल्‍म प्रचार का 'सर्कस' बताया । इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कंगना फ़ेमिनिज्म का फ़ायदा उठा रही है । सोना ने कंगना रानौत के लिए एक ओपन लैटर भी लिखा, “प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है । आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं । लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता है । अपनी फिल्म (सिमरन) रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है । पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं । मेरा मानना है कि कई सारे ऐसे पुरूष हैं जो कि नारीवादी हैं । मेरी और आपकी तरह ही कई सारे ऐसे पुरूष हैं जो समाज की बेबाक और पेशेवर महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं । हो सकता है कि मुझे और आपको इन पुरूषों की जरूरत न पड़े लेकिन हमें ऐसे लोगों को नही भूलना चाहिए और उन महिलाओं को भी नही भूलना चाहिए जो हर रोज सम्मान के साथ अपने हक की लड़ाई लड़ रही हैं । यह सब एक पेशेवर महिला के दिल से निकली दूसरे पेशेवर महिला के लिए आवाज है. मेरी ये कही गई बातें किसी प्रचार या लोकप्रियता बटोरने के लिए नहीं है । यह एक कामकाजी महिला की दूसरी कामकाजी महिला के लिए दी गई राय है । यह किसी प्रचार या लोकप्रियता पाने के लिए नहीं है । मै समझ सकती हूं कि बहुत सारी कठिनाइओं को पार करके आप इस जगह पहुंची हैं । लेकिन यदि आप इस जगह से सकारात्मक बदलाव लाती हैं तो अच्छा होगा ।” आखिरी में सोना ने ओणम त्योहार के पीछे की पौराणिक कहानी का हवाला देते हुए लिखा कि इस कहानी से हमें सबक मिलता है कि जीवन में हमें जो कुछ भी मिलता है वो स्थिर नहीं है. यह प्रकृति का नियम है कि जो आज है कल वो बदल जाएगा. एक राजा को भी अपने पद से कभी न कभी हटना पड़ता है ।''

हालांकि इस ओपन लेटर के बाद कंगना रानौत ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोना को आड़े हाथों लिया । रंगोली ने लिखा, ‘तुम्‍हारे जैसे लोग हर संभव जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो, क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा ।’ इतना ही नहीं रंगोली ने तो ये तक लिख डाला कि सोना औरत के नाम पर काला धब्बा हैं ।

Related Articles

Recent Articles