EXCLUSIVE: नो फिल्टर विद नेहा सीजन 6 के पहले गेस्ट टाइगर श्रॉफ के साथ लिफ्ट में फंसी नेहा धूपिया ; “बाहर आए तो सब मजे लेते हुए सवाल करने लगे”

Feb 23, 2024 - 14:56 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया एक बार फिर अपने लोकप्रिय चैट शो, नो फिल्टर नेहा के बहुप्रतीक्षित छठे सीजन के साथ वापस लौट आई हैं ।  नेहा धूपिया ने अपने सेलिब्रिटी चैट शो और पॉडकास्ट, नो फिल्टर नेहा सीजन 6 में एक नए अंदाज़ के साथ वापसी की है । हाल ही में नेहा धूपिया ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने शो, नो फिल्टर नेहा सीजन 6 को लेकर खुलकर बात की साथ ही इस बार दर्शकों को इसमें क्या नया देखने को मिलेगा, इसका भी खुलासा किया । नो फिल्टर नेहा सीजन 6 के पहले गेस्ट बने टाइगर श्रॉफ ।

नेहा धूपिया और टाइगर श्रॉफ़ लिफ्ट में फंसे

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू में नेहा ने, नो फिल्टर नेहा सीजन 6 के पहले गेस्ट बने टाइगर श्रॉफ के साथ बिहाइंड द सीन को शेयर किया । नेहा ने बताया कि जब टाइगर उनके शो के पहले एपिसोड के शूट के लिए सेट पर आए तब टाइगर और नेहा एक लिफ्ट में फँस गए थे । नेहा ने उस किससे को याद करते हुए बताया, “मुझे और टाइगर को रिकॉर्डिंग के लिए सेट पर पहुंचना था । हम दोनों लिफ्ट में अंदर गए और ये अचानक रुक गई । फिर तो मैं बेसब्र हो गई । एक तो सेट पर पहुंचने के लिए लेट हो रहा था, दूसरा अंदर से घबराहट भी होने लगी । लिफ्ट में फंसकर मैं परेशान हो गई, लेकिन टाइगर के तो क्या कहने ! उन्हें तो कोई टेंशन ही नहीं हो रही थी । सारा सरदर्द मुझे ही हो रहा था । टाइगर इस दौरान काफ़ी शांत रहे और उन्होंने अपने सनग्लासेज निकाले और पहनने लगे । फिर जब हम बाहर आए तो सब मजे लेते हुए पूछने लगे कि क्या मैं टाइगर के साथ लिफ्ट में फंस गई थीं । मुझे लगा कि अब इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई । लोगों को लग रहा था कि ये तो खास मूमेंट था, लेकिन मुझे पता था कि मेरी इसमें कोई रुचि नहीं थी । मैं तो एक प्रोड्यूसर के तौर पर बस यही सोच रही थी कि कैसे भी जल्दी बाहर निकले और शूट पूरा करें ।”

नो फिल्टर नेहा सीजन 6, विशेष रूप से JioTV और JioTV+ पर टेलीकास्ट होगा । हर गुरुवार को इसका नया एपिसोड आएगा  

Related Articles

Recent Articles