भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव ने अपनी फिल्‍म ‘तेरे नाम -2’ की शूटिंग आज से देवरिया में शुरू कर दी है । यह फिल्‍म साल 2014 में आयी उनकी सुपर हिट फिल्‍म ‘तेरे नाम’ का सिक्‍वल है । इसको लेकर अजय श्रीवास्‍तव सेट पर आशान्वित नजर आये और उन्‍होंने कहा कि ‘तेरे नाम -2’ पिछली फिल्‍म से भी बड़ी फिल्‍म होगी । हालांकि इस बार हमने अपनी फिल्‍म की कास्टिंग में बदलाव किये हैं, मगर यह और भी मनोरंजक और भावपूर्ण सब्‍जेक्‍ट पर आधारित फिल्‍म होगी। उन्‍होंने कहा कि आज से ‘तेरे नाम -2’ की शूटिंग शुरू हो गई और अगले एक महीने तक हम इसे देवरिया में ही शूट करेंगे ।

अजय श्रीवास्‍तव की फिल्‍म ‘तेरे नाम -2’ की शूटिंग देवरिया में शुरू

बता दें कि फिल्‍म ‘तेरे नाम -2’ का निर्माण अजय श्रीवास्‍तव फिल्‍म्‍स एवं प्रस्‍तुति कृष्‍णा फिल्‍म्‍स व वर्मा एंड संस फिल्‍म्‍स के द्वारा किया जा रहा है, जिसके निर्माता सुशील वर्मा, विनय तिवारी और जावेद अहमद हैं । इस बार फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की जगह नमित तिवारी ने ली है, जो ‘तेरे नाम -2’ के पहले पार्ट में भी थे। वहीं मोनालिसा की जगह इस बार शेख नाडिया,ने ले ली है। फिल्‍म के अभिनेता नमित तिवारी ने कहा कि अजय श्रीवास्‍तव काफी अच्‍छे निर्देशक हैं और उनके साथ मैंने ‘तेरे नाम’ की थी और अब ‘तेरे नाम -2’ कर रहा हूं। यह मेरे लिए बेहद खुशी का पल है, जब मैं एक बार फिर से तेरे नाम सिरीज की फिल्‍म में हूं ।

अजय श्रीवास्‍तव की फिल्‍म ‘तेरे नाम -2’ की शूटिंग देवरिया में शुरू

गौरतलब है कि फिल्म में नमित तिवारी और शेख नाडिया, के अलावा अवधेश मिश्रा, हीरालाल यादव, रेखा, रोहीत सिंह मटरू ,अनिता, जया भट्टाचार्या एवं जावेद अहमद फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में है । फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और गीतकार आजाद सिंह व संगीतकार छोटे बाबा हैं । फिल्‍म में हीरालाल यादव एक्‍शन डायरेक्‍टर हैं, तो डीओपी मनोज का है ।