स्टेंडप कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा की तीसरी फ़िल्म ज्विगाटो फ़ाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फ़िल्म को दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है । कपिल शर्मा फ़िल्म को मिल रहे पॉजिटिव फ़ीडबैक से काफ़ी खुश हैं । इस बारें में उन्होंने कहा, “यह हमारी कहानी है। हम देश के विभिन्न हिस्सों में गए हैं और हर जगह लोग कहानी से जुड़े हैं ।

ज्विगाटो एक्टर कपिल शर्मा को अपने बच्चों के साथ समय बिताना बहुत पसंद है, कहा- “मेरी सिर्फ़ 3 डेस्टिनेशन है- स्टूडियो, ऑफ़िस और घर”

कपिल शर्मा को अपने बच्चों की कंपनी पसंद

नंदिता दास के साथ काम करना कपिल के लिए खुशी की बात रही । “पहले दिन से दोस्ती हो गई। जब नंदिता मैम घर आई थी। मैं खुद से पूछता रहा है कि वह मेरे रोल के बारें में क्या सोच रही हैं ? ऐसा नहीं है कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे खुद पर विश्वास नहीं है। मैंने थिएटर किया है और मैंने अतीत में फिल्में भी की हैं ।”

जब कपिल पहली बार नंदिता से मिले थे तो यह जुड़वा का मिलन जैसा था । “हम दोनों देसी एंटरटेनर हैं। मेरे शो का कंटेंट दर्शाता है कि मैं किस तरह का व्यक्ति हूं। हम पहली मुलाकात के दिन ही दोस्त बन गए। वह पूरी तैयारी के साथ आई थी। उन्होंने मुझे विस्तार से स्क्रिप्ट सुनाई। मैंने इस फिल्म को करते हुए बहुत कुछ सीखा है ।”

द कपिल शर्मा शो को अब दस साल हो चुके हैं । उन्हें लगता है कि घर के दर्शक शो के साथ आध्यात्मिक रूप से जुड़े हुए हैं। “जब हमने शो शुरू किया था तो यह केवल तीन महीने के लिए था । अब तो दस साल हो गए। मुझे नहीं पता कि दर्शक मुझसे बोर क्यों नहीं होते । पता नहीं एक दिल से कनेक्ट है। लोग महसूस करते हैं कि मैं उनमें से एक हूं । ऊपर वाले का आशीर्वाद है। हम लगातार नए परिहास के बारे में सोचते हैं । लेकिन मैं बहुत आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं. यह कभी काम नहीं करता ।”

कपिल अपना शो तब तक जारी रखेंगे जब तक लोग इसे अपना प्यार देते रहेंगे । “मुझे शो करना बहुत पसंद है। इस दुनिया में कितने लोग हैं जिन्हें वो करने को मिलता है जो उन्हें पसंद है? ज्विगाटो में मेरे किरदार को ही देख लीजिए वो कितना मजबूरी में काम कर रहा है ।”

कपिल सुनिश्चित करते हैं कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पर्याप्त समय बिताएं । “मैं पार्टियों में शामिल नहीं होता, न ही मुझे सामाजिक कार्यक्रमों के लिए बाहर जाना पसंद है। जब मैं काम नहीं कर रहा होता हूं, तो मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ होता हूं। मेरे पास सिर्फ़ 3 डेस्टिनेशन है : स्टूडियो, ऑफ़िस और घर । मेरे दोनों बच्चों का जन्म कोविड के दौरान हुआ है । इसलिए मुझे अपना सारा समय उनके साथ बिताने को मिला। नहीं तो बच्चे इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं कि हम मुश्किल से ही उनके साथ समय बिता पाते हैं । अब भी मुझे अपने बच्चों की कंपनी पसंद है ।”

वह अपने दो बच्चों में से किसके करीब है ? “मैं उन दोनों को बहुत प्यार करता हूँ। लेकिन बाप और बेटी के बीच की बॉन्डिंग हमेशा थोड़ी खास होती है । मेरी बेटी मेरे बेटे से एक साल बड़ी है । वह अपने भाई से बहुत प्यार करती है। वह अपने भाई से प्यार करती है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि इतनी कम उम्र में वह अपने भाई के प्रति कितनी संवेदनशील है ।”