WOW! इस हिंदी फ़िल्म को देखेंगे भारतीय राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी !

Jul 20, 2017 - 08:36 hrs IST

भले ही ऐसी कई फिल्में बनीं जो भारत की स्वतंत्रता और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए 'समर्पित' थीं, लेकिन ऐसी कोई फ़िल्म नहीं बनी जो 'अपकीर्ति शहीदों' पर आधारित हो । लेकिन राग देश एक ऐसी फ़िल्म है जो तीन अपकीर्ति शहीदों पर आधारित है जिन पर हत्या मुकदमा चलता है ।

और फ़िल्म के बारें अब अच्छी बात ये है कि फ़िल्म राग देश को देखने के लिए भारत के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी राजी हो गए हैं । इस फ़िल्म तिंग्माशु धूलिया द्दारा निर्देशित किया गया है । इस सम्मान को पाकर फ़िल्म के निर्माता गुरदीप सिंह सपल ने कहा कि, यह बिल्कुल उपयुक्त है कि राग देश की पहली स्क्रीनिंग (जो कि राज्यसभा टीवी द्वारा प्रोड्यूस की गई है), भारत के राष्ट्रपति के लिए आयोजित की जाएगी,और वे भाग्यशाली और आभारी थे कि राष्ट्रपति ने उनकी इच्छा को अपनी स्वीकृती दी । आपको बता दें कि राग देश का ट्रेलर सबसे पहली बार संसद में रिलीज हुआ था ।

राग देश की आगामीस्पेशल स्क्रीनिंग के लिए, गुरुदीप सिंह सपल और उनकी सक्षम टीम 1 9 40 के दशक को फ़िर से बनाने में व्यस्त हैं । भारतीय राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के अलावा, विशेष स्क्रीनिंग में हामिद अंसारी (उपाध्यक्ष-भारत), प्रो पी जे कुरियन (राज्य सभा के उपाध्यक्ष), अरुण जेटली (सदन के नेता-राज्य सभा), के अलावा राज्य सभा के प्रमुख नेता भी शामिल होंगे ।

फ़िल्म राग देश में कुणाल कपूर और मोहित मारवाह अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles