तो शाहरुख खान इस अभिनेता को देते हैं अपने स्टारडम का क्रेडिट

Nov 15, 2016 - 11:04 hrs IST

शाहरुख खान, जो अब तक कई सारे चैट शो में नजर आ चुके हैं, ने रितेश देशमुख और साजिद खान के चैट शो 'यारों की बारात' में अपनी को-स्टार और सबसे करीबी दोस्त अनुष्का शर्मा के साथ शिरकत की और दोनों ने अपने से जुड़ी हुई कई दिलचस्प बातें दर्शकों से शेयर की और लोगों का खूब मनोरंजन किया । इस शो मे शाहरुख खान ने ऐसे कई राजों से पर्दा उठाया जिससे अब तक लोग अनजान थे ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने मनोरंजन उद्योग में अपना करियर एक टीवी स्टार के रूप में किया था और फ़िर धीरे-धीरे फ़िल्मों की तरफ़ बढ़े । शाहरुख को बॉलीवुड में पहला बड़ा ब्रेक ऋषि कपूर और दिवंगत दिव्या भारती अभिनीत फ़िल्म दीवाना में मिला । इस शो में शाहरुख ने खुलासा किया कि वो दीवाना फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे । पहले 'बिग बॉस' फेम अरमान कोहली को इस फिल्म में लिया गया था और उन्होंने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली थी । लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया । शाहरुख कहते हैं, 'मेरे स्टार बनने में अरमान कोहली का बहुत बड़ा हाथ रहा है । 'दीवाना' के पोस्टर पर दिव्या भारती के साथ वही हैं । मेरे पास अभी भी वह पोस्टर है । थैंक्यू मुझे स्टार बनाने के लिए ।'

बता दें कि 1992 में आई 'दीवाना' बेहद हिट हुई थी और शाहरुख की फिल्मी सफलता का सफर भी इसी के साथ शुरू हो गया था । और इसके बाद शाहरुख के लिए फिल्मों की लाइन लग गई । शाहरुख ने कहा कि अगर अरमान फिल्म नहीं छोड़ते तो उन्हें वह ब्रेक नहीं मिलता और इसलिए अपनी स्टारडम का क्रेडिट भी वह अरमान को देते हैं ।

गौरतलब है कि सेलिब्रिटी टॉक शो यारों की बारात ऐसा पहला टीवी शो है जो बॉलीवुड के अनजान याराने को दर्शकों के सामने एक अलग ही अंदाज में पेश करता है । हमने अब तक इस शो में कई ऐसे जोड़ियां देखी जो कई सालों से एक-दूसरे के साथ दोस्ती निभा रही हैं ।

पिछली बार फ़ेन फ़िल्म में नजर आए शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म डियर जिंदगी

की तैयारियों में जुटे हुए हैं । गौरी शिंदे की इस फ़िल्म में शाहरुख एक छोटे से रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगी ।

Related Articles

Recent Articles