करोड़ों की ठगी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, लखनऊ पुलिस ने 3 दिन में मांगा नोटिस का जवाब

Aug 12, 2021 - 18:56 hrs IST

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों काफ़ी मुश्किल हालातों से गुजर रही हैं । जहां एक तरह उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में न्यायिक हिरासत में हैं । वहीं दूसरी तरफ लखनऊ की एक महिला ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ करोड़ों की धोखाधड़ी करने पर केस दर्ज करवा दिया है । ठगी के केस में शिल्पा और उनकी मां पर लखनऊ पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है । जानकारी के मुताबिक, आयोसिस वेलनेस सेंटर मामले में लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी को नोटिस भेजा है ।

शिल्पा शेट्टी को 3 दिन में देना होगा जवाब

ठगी के केस में मुंबई और यूपी पुलिस पूछताछ के लिए बुधवार को शिल्पा के जुहू स्थित घर पहुंची थी । लेकिन उस वक्त शिल्पा अपने घर पर नहीं मिली । शिल्पा की गैर मौजूदगी में लखनऊ पुलिस ने उनके मैनेजर को नोटिस दे दिया है । शिल्पा को इस नोटिस का जवाब 3 दिन के अंदर देना होगा । बता दें कि शिल्पा के साथ आयोसिस वेलनेस सेंटर के किरण बावा को भी लखनऊ पुलिस ने नोटिस भेजा है ।

दरअसल, 1 साल पहले हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर ठगी करने को लेकर एक FIR दर्ज कराई गई थी । थाने में दर्ज इस मुकदमे में पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू कर दी है । दर्ज हुई  FIR में आयोसिस कंपनी के किरण बावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, नवनीत कौर, आशा और पूनम झा पर ढाई करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया था । इस पूरे मामले में शिल्पा और उनकी मां का नाम भी सामने आया है । FIR में शिल्पा को कंपनी का चेयरमैन और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को कंपनी का डायरेक्टर बताया गया था ।

खबरों के मुताबिक, शिल्पा पर आरोप है कि आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर शिल्पा और सुनंदा की कंपनी के लोगों ने दो लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है । पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया । न तो शिल्पा ब्रांच की ओपनिंग के दौरान वहां पहुंचीं और न ही उनकी कंपनी के लोगों ने कोई मदद की ।

Related Articles

Recent Articles