जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड सत्यमेव जयते 2 को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कटौती के दिया यू/ए सर्टिफिकेट, 25 नवंबर को रिलीज होगी फ़िल्म

Nov 16, 2021 - 18:56 hrs IST

सत्यमेव जयते 2 के साथ एक बार फ़िर जॉन अब्राहम एक्शन अवतार में नजर आएंगे । मिलाप झवेरी के निर्देशन में बनी सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । 25 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली सत्यमेव जयते 2 अपनी रिलीज के बेहद करीब है ऐसे में फ़िल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है । सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 को बिना किसी कटौती के पास कर दिया है ।

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सीबीएफसी ने सत्यमेव जयते 2 को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है । यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सीबीएफसी ने फ़िल्म में एक भी कटौती नहीं की है । इसका श्रेय निश्चितरूप से निर्माताओं को भी जाता है क्योंकि वे जानते थे कि यू/ए सर्टिफिकेट के लिए फ़िल्म में कितनी और किस तरह की हिंसा दिखानी चाहिए ।”

बॉक्स ऑफ़िस के नजरिए से देखे तो सत्यमेव जयते 2 के लिए यू/ए सर्टिफिकेट काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगा । इस बारें में ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि बच्चों और टीनेजर्स के बीच जॉन की काफ़ी बड़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है । इसके अलावा फ़िल्म में नोरा फ़तेही का एक आइटम सॉन्ग भी है और नोरा की अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग है । इसलिए दर्शकों के पास फ़िल्म देखने की अपनी वजह है । हालांकि बॉक्स ऑफ़िस पर इसका मुकाबला सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम-द फ़ाइनल ट्रूथ के साथ होगा ।

सत्यमेवय जयते को सेंसर बोर्ड से 12 नवंबर को ये सर्टिफ़िकेट मिला । इस सर्टिफ़िकेट में फ़िल्म की लंबाई 138 मिनट है यानी 2 घंटे 18 मिनट लंबी है सत्यमेव जयते ।

Related Articles

Recent Articles