लॉकडाउन में सलमान खान ने थियेटर वर्कर्स के लिए ट्रक भरकर पहुंचाए फ़ूड पैकेट्स

Jun 1, 2020 - 14:12 hrs IST

कोरोना वायरस जैसी भयावह बीमारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । वहीं कोरोना संकट से निपटने के लिए सलमान खान अपनी ओर से हर संभव मदद कर रहे हैं । फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने से लेकर सलमान खान ने कई तरह से जरूरतमंद लोगों को अपना सहयोग दिया । इतना ही नहीं सलमान खान ने लॉकडाउन से प्रभावित जरूरतमंद लोगों के लिए कई मर्तबा भोजन की व्यवस्था भी की । और अब एक बार फ़िर सलमान खान ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए मुंबई के थियेटर वर्कर्स के लिए फ़ूड डोनेशन शुरू किया है । सलमान ने हाल ही में थियेटर वर्कर्स को फूड पैकेट्स उपलब्ध करवाए हैं ।

सलमान खान ने थियेटर वर्कर्स को पहुंचाएं फ़ूड पैकेट्स

सलमान ने थिएटर कर्मचारियों के लिए भोजन दान करना शुरू किया है । सलमान ने युवा सेना नेता राहुल एन कनल के साथ मिलकर ये मदद की है । राहुल कनल ने बताया कि जब सलमान ने श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों के बारे में सुना तो वह उनकी तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए । सलमान ने थियेटर वर्कर्स के लिए अपने दो ट्रक Being Haangryy फूड पैकेट्स भेजकर उनकी मदद की । सलमान की ओर से राहुल लोगों तक फूड पैकेट्स पहुंचा रहे हैं ।

सलमान ने हाल ही में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा में मुस्तैदी से डटे मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किए थे । इसके अलावा वह इससे पहले भी लगातार मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं । उन्होंने पनवेल फार्महाउस पर रहते हुए भी लोगों में राशन बांटा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने गरीबों की ईद को भी बनाया मीठा, 5 हजार परिवारों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान ने लॉकडाउन का सही इस्तेमाल करते हुए अपने तीन सिंगल्स को रिलीज कर दिया है । सलमान द्दारा बनाए गए तीनों सिंगल्स-‘प्यार करोना’, ‘तेरे बिना’ और ‘भाई भाई’ को लोगों ने खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं । यह फ़िल्म मई में ईद के दौरान रिलीज होनी थी लेकिन अब ये इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के दौरान रिलीज हो सकती है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है ।

Related Articles

Recent Articles