ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्‍प से एनसीबी ने किए तीखे सवाल-जवाब

May 31, 2021 - 12:53 hrs IST

14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था । सुशांत अपने फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे । सुशांत के निधन को एक साल होने वाला है लेकिन समय के साथ उनकी मौत का राज आए दिन गहराता जा रहा है । जहां सीबीआई अभी तक सुशांत केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है वहीं सुशांत केस में ड्रग्‍स के तार खंगाल रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) भी अपनी तरफ़ से कोई कसर नहीं छोड़ रही है । सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से ठीक पहले एनसीबी ने अपनी जांच तेज करते हुए 28 मई को हैदराबाद से सुशांत के फ़्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स मामले में गिफ़्तरा किया । और अब एनसीबी ने रविवार को सुशांत के हाउस हेल्‍प रहे केशव और नीरज से भी कड़ी पूछताछ की ।

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्‍प रहे केशव और नीरज

खबरों की मानें तो, सुशांत के हाउस हेल्‍प रहे केशव और नीरज को बलार्ड एस्‍टेट स्‍थ‍ित एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया था । दोनों को इससे पहले पूछताछ के लिए समन भी जारी किया गया था । दोनों से देर रात तक लंबी पूछताछ की गई थी । इस पूछताछ के बारें में एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि उनकी पूछताछ अभी भी जारी है ।

सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझा रही सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से लेकर केशव और नीरज तक सभी से इससे पहले कई बार पूछताछ कर चुकी है । वहीं एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में सुशांत ड्रग्स मामले में 33 लोगों को आरोपी बनाया है, जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं ।

बता दें कि 14 जून 2020 को सिद्धार्थ पिठानी, केशव और नीरज, उस वक्‍त सुशांत के घर में मौजूद थे जब अभिनेता की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी । सिद्धार्थ पिठानी ने ही कमरे की चाबी नहीं मिलने पर चाबी वाले को फोन किया था और उन्‍होंने ही लाश को पंखे से उतारकर ब‍िस्‍तर पर भी रखा था । सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी घटना के बाद पहला फोन सिद्धार्थ पिठानी ने ही किया था ।

Related Articles

Recent Articles