आर्म्‍स एक्‍ट केस में कोर्ट के सामने हाजिर हुए सलमान खान, भरा जमानती बॉंड

Aug 4, 2017 - 11:06 hrs IST

19 साल बाद, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने इस साल जनवरी में उनके खिलाफ अवैध हथियार एक्ट के मामले में सलमान खान को बरी कर दिया था । सलमान खान के खिलाफ़ यह केस 1998 में फ़िल्म हम साथ साथ हैं, की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण (चिंकारा) का शिकार करने के मामले में दर्ज किया गया था । हालांकि इस केस में दोषमुक्त होने के बाद, राजस्थान सरकार ने मार्च 2017 में सलमान खान की दोषमुक्ति के खिलाफ़ अपील की थी ।

आज, 4 अगस्त को सलमान खान जोधपुर न्यायालय के सामने पेश हुए । वह दोपहर 12:45 बजे पहुंचे और 20,000 रुपये के जमानती मुचलके पर हस्ताक्षर करने के बाद तुरंत चले गए । सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि कोर्ट चाहती थी कि सलमान खान कोर्ट के समक्ष पेश हों और खुद ही जमानती मुचलके पर हस्ताक्षर करें । अब, उस जमानती मुचलके पर हस्ताक्षर किए जा चुके हैं, और अब कोर्ट की अगली सुनवाई 5 अक्टूबर 2017 को होगी । अगली सुनवाई के लिए यह आवश्यक नहीं है कि, सलमान खान कोर्ट में पेश हों ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी सीन को शूट करने के लिए अबू धाबी उड़ान भरेंगे । टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी पूरे पांच साल बाद नजर आएगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles