टी-सीरीज़ के ‘राम आएंगे’ भजन ने बनाया रिकॉर्ड ; विशाल मिश्रा की आवाज में गाए इस गाने को आदिपुरुष फ़ेम मनोज मुंतशिर ने लिखा है

Jan 24, 2024 - 16:06 hrs IST

500 वर्षों के लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भव्य मंदिर में, भगवान श्री राम विराजमान हो गए हैं । 22 जनवरी को प्रभु श्री राम के बाल स्वरूप, रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई जिसमें राजनेता, उद्योगपति, खिलाड़ी, भारतीय सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार समेत देश के अति विशिष्ट लोग शामिल हुए । एक ऐतिहासिक क्षण, जिसकी गूंज पूरे देश में है, अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन एक उल्लेखनीय दृश्य के रूप में सामने आया । इस महत्वपूर्ण अवसर पर एक भजन जो सब की ज़ुबान पर था वह था ‘राम आएंगे’। और अब इस भजन ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है ।

टी-सीरीज़ के ‘राम आएंगे’ भजन ने बनाया रिकॉर्ड

विशाल मिश्रा द्वारा स्वरबद्ध और पायल देव द्वारा कंपोज्ड इस भजन पर केवल एक दिन में 1 मिलियन से अधिक रीलों और गाने पर कुल मिलाकर 3.6 मिलियन रील्स बन चुकी हैं । यह गाना लोगों  इमोशन से बखूबी जुड़ गया है । लाखों दिलों पर राज कर रहा है देशभर के श्रद्धालुओं ने इस गाने के ज़रिये अपनी श्रद्धा को व्यक्त किया है।  राम आएंगे को यूट्यूब पर 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ।

Related Articles

Recent Articles