ज़ायरा वसीम की मां बनने में प्रियंका चोपड़ा के सामने ये प्रैक्टिल समस्या है ?

Aug 6, 2018 - 08:46 hrs IST

सोनाली बोस की नई फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्री ज़ायरा वसीम की मां का किरदार अदा करने वाली है । लेकिन यहां एक प्रैक्टिल संगतता की समस्या लग रही है । क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ऐसी नहीं लगती कि वो ज़ायरा वसीम की मां लगे । हालांकि, प्रियंका चोपड़ा को एक बड़ी बच्ची की मां का किरदार निभाने में कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि फिल्म उस विषय से संबंधित है जिसमें वह दृढ़ता से विश्वास करती है ।

प्रियंका चोपड़ा को ज़ायरा वसीम की मां बनने में कोई आपत्ती नहीं

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि, ''प्रियंका ने सोनाली की फ़िल्म को हां करने के लिए एक मिनट भी नहीं लगाया । फ़िल्म के विषय ने प्रियंका को तुरंत आकर्षित कर लिया । और इसलिए प्रियंका को ज़ायरा की मां का किरदार अदा करने में कोई आपत्ती नहीं है । लेकिन जो समस्या है वो ये है कि प्रियंका एक 18 साल की लड़की की मां के रूप में बहुत हॉट व सेक्सी लगती है ।"

हमने सुना है कि, प्रियंक को मां के किरदार में दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक व भारी मेक अप का इस्तेमाल किया जाएगा जिससे वह उस किरदार में जंचे । सूत्र ने बताया कि, ''9 साल पहले यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म प्यार इंपोसिबल में प्रियंका ने एक टीनेज लड़की की मां का किरदार अदा किया था । तो उन्हें अब क्यों एक टीनेज की मां का किरदार अदा करने में दिक्कत होगी ? ये समस्या प्रैक्टिल तौर पर वाजिब है । कि कैसे एक हॉट-सेक्सी अभिनेत्री 18 साल की बच्ची की मां का किरदार निभाएगी ?''

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए कमर कसी

महत्वपूर्ण बात यह है कि मेहर विज जो ज़ायरा से महज 14 साल बड़ी थी ने सीक्रेट सुपरस्टार में ज़ायरा की मां का किरदार निभाया था । दिलचस्प बात ये है कि आजकल अभिनेत्रियों को मां का किरदार निभाने में कोई परेशानी नहीं हो रही है । एक दशक पहले, अपर्णा सेन ने अपनी हिंदी फ़िल्म को महज इस वजह से ठंडे बस्ते में डाल दिया था क्योंकि कोई भी अभिनेत्री, उनकी फ़िल्म में एक 12 साल की लड़की की मां के किरदार में नहीं दिखना चाहती थी । इसके लिए बिपाशा बसु लगभग फ़ाइनल हो चुकी थी । लेकिन वह आखिरी मिनट में बाहर निकल गई ।

Related Articles

Recent Articles