सनी लियोन के साथ कर्नाटक की रोक अभी खत्म नहीं हुई है । भड़कीली डांसर-एक्ट्रेस सनी लियोन, जो अब एक 2 साल की गोद ली हुई लड़की निशा की मां भी हैं, क्रिसमस के दौरान शो करने के लिए लंदन पहुंच गई और बेंगलुरु में अपने निराश प्रशंसकों को पीछे छोड़ गई जो उनकी परफ़ोरमेंस का बेसब्री से इंतजार कर रह थे ।

जानकार सूत्र के मुताबिक, ''सनी ने क्रिसमस के लिए लंदन में परफ़ोर्म किया, इसके बाद वह अपने पति डेनियल और बेटी निशा के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए केप टाउन पहुंची । हालांकि उन्होंने पूरे कर्नाटक कांड पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन फ़िर भी उन्हें ये जानकर बहुत दुख पहुंचा है कि देश के राजनेताओं के कुछ वर्गों का मानना है कि वह भारतीय नैतिकता के लिए खतरा हैं ।"

सूत्रों का कहना है कि सनी लियोन का जल्दबाजी में कर्नाटक लौटने का इरादा नहीं है । ''उनके सथ ऐसा इसलिए हुआ क्योकि उनका अतीत ऐसा था । और वह ऐसा करने के लिए शर्मिंदा नहीं है । वह अपने अतीत को अस्वीकार नहीं कर रही है लेकिन इसके साथ किया गया है । वह अपने अतीत के बारे में बात नहीं करेगी और न ही उससे अपने वर्तमान या भविष्य को बर्बाद करेंगी । सनी और डैनियल की प्राथमिक अब उनकी बेटी निशा है । निशा के वर्तमान और भविष्य पर उसकी मां के अतीत से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा ।''