फ़िल्मों में आइटम नंबर का तड़का लगाने का ट्रेड भले ही कुछ महीनों से ठंडा पड़ गया हो लेकिन ऐसा लगता है कि ये ट्रेंड अब फ़िर से जोर पकड़ने लगा है । फ़िल्म काबिल में उर्वशी रोतैला का 'हसीनों का दीवाना' आइटम नंबर काफ़ी सराहा गया, और फ़िर शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में सनी लियोन का आइटम नंबर 'लैला मैं लैला' ने तो धूम ही मचा दी थी । सनी लियोन जल्द ही मिलन लुथरिया की आगामी फ़िल्म बादशाहो में आइटम नंबर 'पिया मोरे' करती हुई नजर आएंगी, और इसी के साथ संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म भूमि में 'ट्रिपी ट्रिपी' गाने पर आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी ।

और अब कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी में ईरानी-स्वीडिश मूल की एक्ट्रेस मरियम जकारिया अपने आइटम नंबर का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी । मरियम ने इस खबर की पु्ष्टि करते हुए कहा कि, वह इस फ़िल्म के लिए आइटम नंबर कर रही है और यह एक क्लासिकल होगा । उन्होंने कहा कि फ़िल्म में यह आइटम नंबर काफ़ी मह्त्वपूर्ण मोड पर आएगा । मरियम ने यह भी बताया कि इस गाने में खुद कपिल शर्मा भी नजर आएंगे ।

गौरतलब है कि इससे पहले ईरानी-स्वीडिश मूल की एक्ट्रेस मरियम जकारिया साल 2012 में सैफ़ अली खान-करीना कपूर अभिनीत फ़िल्म एजेंट विनोद में आइटम नंबर 'दिल मेरा मुफ़्त का' पर थिरकती हुई नजर आईं थी । इसके अलावा वह अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म राउडी राठौर में 'आ रे प्रीतम प्यारे' गाने पर अपने आइटम नंबर का तड़क लगाती हुई दिखाई दी थी । इसके अलावा वह ग्रेट ग्रैंड मस्ती फ़िल्म में आफ़ताब शिवदासानी की प्रेमिका के रूप में भी नजर आईं थी ।