टीवी का सबसे चर्चित रिएल्टी शो बिग बॉस हमेशा अपने प्रतियोगियों से लेकर कंटेंट तक, को लेकर सुर्खियां बटोरता है । शो में आए प्रतियोगी भी शो के दौरान फ़ैंस के दिलो-दिमाग पर ऐसे छा जाते हैं कि फ़ैंस उन्हें शो खत्म होने के बाद भी पसंद करते हैं और फ़ोलो करते हैं । ऐसे ही बिग बॉस के कुछ प्रतियोगी थे जिनके बारें में इस साल 2021 में सबसे ज्यादा ट्वीट्स किए गए । ट्विटर ने 2021 को लेकर अपने ट्रेंड रिलीज कर दिए हैं । ट्विटर की बिग बॉस जुड़ी हस्तियों को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट्स के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली है ।

साल 2021 में सबसे ज्यादा ट्वीट्स पाकर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फ़िर बने विनर, बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने भी इस साल किया ट्विटर पर राज

सिद्धार्थ शुक्ला विनर

साल 2021 में ट्विटर पर जिन BB कंटेस्टेंट्स ने राज किया है उसमें सबसे पहले सिद्धार्थ का नाम आता है । बिग बॉस 13 में नजर आए सिद्धार्थ इससे पहले कई टीवी शोज और फ़िल्म में नजर आ चुके थे लेकिन बिग बॉस ने उन्हें एक अलग लेवल की लोकप्रियता दिलाई । शो के विनर बने सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल को भी लोगों ने खूब पसंद किया । शो के दौरान बनी सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को लोग प्यार से सिदनाज कहते हैं । इसलिए साल 2021 में सबसे ज्यादा ट्वीट्स के मामले में शहनाज गिल तीसरे नंबर पर है ।

बता दें कि इसी साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए । सिद्धार्थ की अचानक मौत ने सभी को झकझोर दिया था । फैंस ट्विटर पर सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हैं और उनके निधन पर दुख जताते हैं । शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर भी ट्विटर पर अक्सर कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है ।

रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य

2021 में सबसे ज्यादा ट्वीट्स के मामले में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक हैं जो न सिर्फ बिग बॉस 14 की विनर रहीं, बल्कि उन्होंने गेम से फ़ैंस का भी खूब दिल जीता । रुबीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । ट्विटर पर उन्हें काफी सराहा जाता है । उनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं । यही वजह है कि इस साल वो ट्विटर पर भी ट्रेंड में रहीं ।

वहीं बिग बॉस 14 के दो अन्य कंटेस्टेंट राहुल वैद्य चौथे नंबर पर और जैस्मिन भसीन पांचवें नंबर पर रही ।

शो के मामले में भी ट्विटर पर बिग बॉस एक बार फिर बॉस बनकर उभरा है ।