ए एस राजामौली की अंतर्राष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर आरआरआर, जिसने भारतीय सिनेमा के लगभग हर बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, के सीक्वल को लेकर लगातार अलग-अलग तरह की खबरें आ रहीं हैं । हाल ही में जब आरआरआर लेखक विजयेंद्र प्रसाद से इसके सीक्वल को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह बन भी रहा है और नहीं भी । आरआरआर की रिलीज के बाद मैंने सीक्वल का एक विचार शेयर  किया था जहां सीक्वल की कहानी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (एनटीआर जूनियर) की अफ्रीका में सेट है ।

एस एस राजामौली निर्देशित RRR के सीक्वल की कहानी अफ्रीका में हो सकती है सेट ? राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने बताया सीक्वल का आइडिया

आरआरआर के सीक्वल की कहानी अफ्रीका में सेट है

विजयेंद्र प्रसाद, जो अपने बेटे एसएस राजामौली की हर फ़िल्म की कहानी को लिखते आए हैं, कहते हैं कि सीक्वल का विचार राजामौली को पसंद आया ।मेरे बेटे को यह पसंद आया और उसने मुझसे इसे एक पूर्ण स्क्रिप्ट के रूप में विकसित करने के लिए कहा है ।

विजयेंद्रजी ने आगे कहा कि, एसएस राजामौली पहले महेश बाबू के साथ अपनी फिल्म पूरी करेंगे और उसके बाद ही आरआरआर के सीक्वल पर फ़ोकस करेंगे ।फिलहाल वह पूरी तरह से महेश बाबू के साथ अपनी फिल्म में बिजी हैं । और जैसा कि मैं अपने बेटे के काम करने के नेचर को जानता हूं तो वह महेश के साथ फिल्म खत्म होने तक सीक्वल के आइडिया पर कोई ध्यान नहीं देगा । उसके बाद भी अगर उसे मेरी स्क्रिप्ट पसंद आती है और दोनों हीरो को स्क्रिप्ट पसंद आती है और अगर उनके पास समय होता है तो ही इसका सीक्वल बन पाएगा इंशा अल्लाह !”