ऋतिक रोशन उस वक़्त से लगातार मदद के हाथ आगे बढ़ाते आये है जब से देश कोविड-19 की गंभीर स्थिति से गुज़र रहा है । अब, ऋतिक रोशन ने फिर से 'आई लव मुंबई फाउंडेशन' में मास्क का महत्वपूर्ण योगदान दिया है । इस समय फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए मास्क बेहद आवश्यक है जिसमें स्वच्छता कार्यकर्ता, डॉक्टर, नर्स और यहां तक कि सोसाइटी के अंडरप्रिविलेज्ड नागरिक भी शामिल हैं । ऋतिक को उनके दान के लिए धन्यवाद देते हुए, फाउंडेशन से राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया ।

कोरोना संकटकाल में ऋतिक रोशन हर तरह से कर रहे हैं जरूरतमंद लोगों की मदद, अब  फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए डोनेट किए मास्क

ऋतिक रोशन ने मास्क डोनेट किये

ऋतिक ने हाल ही में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के अपने साथी सदस्यों के बीच 20 लाख रुपये की मदद के साथ आगे आए थे और राशन किट भी प्रदान की थी, जिससे 5,000 सदस्यों को जो गरीबी रेखा से नीचे हैं उन्हें मदद मिलेगी ।

कोविड-19 की पहली लहर के दौरान भी, ऋतिक CINTAA के बीच 25 लाख की राशि दान करने के लिए आगे आए थे जिसके साथ 4,000 दैनिक वेतन भोगी कलाकारों और उनके परिवारों को सहायता प्रदान की गयी थी ।

मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइज़र का डोनेशन से ले कर फ्रंट लाइन वॉरियर्स के स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा में योगदान देने व कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसेंट्रेटर्स तक, ऋतिक कई तरह से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं ।