यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग एडवांस बुकिंग देखकर ये साफ़-साफ़ पता चल रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफ़लता के नए इतिहास रचेगी । बॉलीवुड हंगामा लगातार केजीएफ- चैप्टर 2 को लेकर हर एक्सक्लूसिव खबर दे रहा है । रिलीज से पहले ही केजीएफ- चैप्टर 2 ने धूम मचा दी है । कुछ शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, केजीएफ: चैप्टर 2 ने अपने ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग से पहले ही 16 करोड़ रु कमा लिए है । ये देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि, बुधवार के अंत तक, KGF 2 की एडवांस बुकिंग RRR(19 करोड़ रुपये) , जो हिंदी बेल्ट में 2022 की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई, की ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग को पार कर सकती है ।

KGF 2 Box Office: ओपनिंग डे की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग से केजीएफ- चैप्टर 2 ने कमाए 16 करोड़ रु ; धीमी पड़ी आरआरआर की रफ़्तार

केजीएफ- चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग

केजीएफ- चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग के मामले में आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया है । आरआरआर के हिंदी वर्ज़न की कुल कमाई 235.09करोड़ रुपये हो गई है । अब फिल्म 250 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है । लेकिन जिस तरह से आरआरआर की कमाई में गिरावट आई है उसको देखते हुए लग रहा है कि अब इस हफ्ते केजीएफ- चैप्टर 2 के कारण फिल्म का 250 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है । 14 अप्रैल को यश की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ होने जा रही है । इससे पहले कल यानी 13 अप्रैल को विजय की फिल्म बीस्ट सिनेमाघरों में दस्तक देगी । इसलिए अब आरआरआर को दो फ़िल्मों से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करने को मिलेगा ।

केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग ने अंतिम, बेल बॉटम, चंडीगढ़ करे आशिकी, गंगूबाई, 83, सत्यमेव जयते 2, पुष्पा और तड़प जैसी फिल्मों के पूरे दिन के कारोबार से आगे निकल चुकी है । तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से एडवांस बुकिंग से लगभग 16 करोड़ रु आ चुका है ।

केजीएफ 2 का मुकाबला वॉर और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों से है, जिसने हिंदी बेल्ट में एडवांस बुकिंग में ऑल टाइम रिकॉर्ड बनाया था । दोनों फिल्मों ने राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में क्रमशः 4.05 लाख और 3.40 लाख टिकट बेचे थे, और रुझान बताते हैं कि केजीएफ 2 इनसे कहीं आगे निकलने का दम रखती है । टिकटों की बिक्री के मामले में, बाहुबली 2 के बाद हिंदी सर्किट में केजीएफ 2 भारतीय फिल्म के लिए अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी ।

बॉलीवुड हंगामा भविष्यवाणी करती है कि केजीएफ 2 अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कारोबार कर सकती है ।