कंटेंट क्वीन के नाम से प्रसिद्ध, एकता कपूर निस्संदेह एकमात्र महिला निर्माता है जिसने इंडस्ट्री में अपनी उत्कृष्टता के साथ पहचान बना ली है । एकता कपूर वर्तमान में विभिन्न प्लेटफॉर्म पर कई परियोजनाओं के बीच अपना काम मैनेज कर रही है । जब डेली सोप की बात आती है तो एकता कपूर ने बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता ने न केवल टेलीविजन कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है बल्कि फिल्म और डिजिटल इंडस्ट्री में भी मुक़ाम हासिल कर लिया है।

ektaravikapoor_37172946_364586117403545_3641230126307344384_n

एकता कपूर ने ऑनलाइन दर्शकों के लिए अच्छे शो बनाए

ऑनलाइन दर्शकों के लिए एकता ने बेहतरीन कंटेंट पेश किया है । अपने कंटेंट के लिए माध्यम का चयन करने से पहले, एकता कपूर सबसे पहले स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती हैं और फिर उपयुक्त प्लेटफॉर्म पर उसे जारी करने का निर्णय लेती हैं, मतलब एकता कपूर के लिए कहानी अत्यंत महत्वपूर्ण है जिसके बाद वह प्लेटफार्म का निर्णय लेती है ।

एकता को हाल ही में कहते हुए सुना गया कि,"यह मेरा पसंदीदा काम है । मुझे कहानियां पसंद हैं । और कहानी यह तय करती है कि वह कौन से प्लेटफार्म पर जाएगी और मुझे यह करना अच्छा लगता है । तो हाँ प्लेटफॉर्म पर बाद में फैसला किया जाता है ।" उन्होंने आगे यह भी बताया कि वह अपनी सुविधा के अनुसार किस तरह माध्यमों का चयन कर रही है ।

एकता ने आगे कहा,"यह मेरे लिए एक सुविधा भी है, जिसे मैं टीवी शो में नहीं बना सकती, उसे मैं एक वेब शो बना देती हूं, जिसे मैं वेब शो में नहीं बना सकती, उसे मैं एक फिल्म बना देती हूं ।"

यह भी पढ़ें : एकता कपूर वराइटी मैगज़ीन के टॉप 500 ग्लोबल एंटरटेनमेंट लीडर की सूची में शामिल हुईं !

एकता कपूर अविश्वसनीय कंटेंट और कहानियों के साथ रूढ़िवादी सोच को तोड़ कर श्रोताओं का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर रही है । एकता अपने दर्शकों की नव्ज़ को स्पष्ट रूप से जानती है और ये ही वजह है कि एकता विभिन्न शैलियों पर आधारित फ़िल्मो के साथ हमारा मनोरंजन कर रही है । फ़िल्म निर्माता अपने दर्शकों से अच्छी तरह से वाकिफ़ है और उन्ही के टेस्ट के अनुसार कंटेंट बनाने में विश्वास रखती है । महज 19 वर्ष की उम्र से एकता इस इंडस्ट्री में है और हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफ़ल रही है ।