जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर आरआरआर 7 जनवरी 2022 को ही रिलीज होगी, डायरेक्टर एस एस राजामौली ने किया कंफ़र्म

Dec 29, 2021 - 12:03 hrs IST

कोरोना महामारी पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुई थी कि अब भारत में कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ता दिख रहा है । देश में एक बार फ़िर से कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है जिसके चलते राज्य सरकारें फ़िर से नए कोविड प्रतिबंध लागू कर रही हैं । हाल ही में दिल्ली सरकार ने भी कोविड प्रतिबंध लागू करते हुए सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दिया । महाराष्ट्र में पहले से ही सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की मंजूरी है ऐसे समय में किसी भी बड़ी फ़िल्म का सिनेमाघरों में रिलीज होना उसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर डाल सकता है ।

एस एस राजामौली की आरआरआर

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है और अब यह फ़िल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज नहीं होगी । और अब हर किसी की निगाहें 7 जनवरी को रिलीज होने वाली एस एस राजामौली की आरआरआर पर है । निर्देशक एस एस राजामौली ने कंफ़र्म कर दिया है कि जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर आरआरआर अपनी तय रिलीज डेट पर ही रिलीज होगी ।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से एक्सक्लूसिव बात करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली ने ये क्लीयर किया कि उनकी फ़िल्म आरआरआर अपनी तय रिलीज डेट पर ही सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी । राजामौली ने कहा कि आरआरआर की रिलीज डेट बदली नहीं जाएगी । राजामौली ने तर्क देते हुए कहा कि उनकी बहुभाषी बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा आरआरआर की रिलीज डेट काफ़ी समय पहले ही तय की जा चुकी थी ।

आरआरआर ने लोगों के बीच में पहले ही काफ़ी उत्साह जगा दिया है । टीजर और ट्रेलर से लेकर पोस्टर तक फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा बढ़ा रहे हैं ।

आरआरआर की कहानी 1920 के वक्त की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है । हालांकि पहले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बताए गए हैं, बाद में एक हादसा इन्हें दोस्त बना देता है । यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

Related Articles

Recent Articles