रईस के प्रमोशन के दौरान हुई दुर्घटना के मामले में शाहरुख खान को मिली राहत

Jul 21, 2017 - 07:46 hrs IST

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बेहद व्यस्त हैं । एक तरफ़ तो वह इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं और दूसरी तरफ़ वह अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म की शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं ।

हाल ही में, गुजरात उच्च न्यायालय ने शाहरुख खान को राहत दी और अदालत की कार्यवाही पर भी रोक लगा दी जो उनके खिलाफ वड़ोदरा रेलवे स्टेशन की दुर्घटना के बारें में थी, जब शाहरुख खान अपनी फ़िल्म रईस के प्रमोशन के लिए ट्रेन से वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पहुंचे और वहां मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और इसलिए शाहरुख खान के खिलाफ़ सम्मन जारी किया था । इस मामले की संक्षिप्त सुनवाई के बाद, न्यायमूर्ति ए जे देसाई ने 25 सितंबर तक कार्यवाही करने पर रोक लगा दी है । अदालत ने राज्य सरकार के तर्क को भी निरस्त कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान ने मंच पर इकट्ठे हुई विशाल भीड़ पर टी-शर्ट और नरम गेंदों को फेंका था, जिसके कारण भी भगदड़ मची थी ।

शाहरुख खान के वकील ने कहा, शाहरुख खान ने केवल 20 सेकंड के लिए ट्रेन से बाहर कदम रखा और भीड़ की तरफ़ टी-शर्ट और सॉफ़्ट बॉल्स को फेंका था । आपको बता दें कि इस भगदड़ के कारण एक आदमी की मौत हो गई थी जिसकी वजह से यह मामला गर्माया था ।

फ़िल्मों की बात करें तो, जब हैरी मेट सेजल के अलावा शाहरुख खान आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह एक बौने का किरदार अदा कर रहे हैं ।

Related Articles

Recent Articles