अश्विनी अय्यर तिवारी ने देविका रानी और हिमांशु राय की लाइफ़ पर बेस्ड बायोपिक के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी राइटर उत्कर्षिनी वशिष्ठ को चुना

Jun 2, 2023 - 09:00 hrs IST

अश्विनी अय्यर तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट अब धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है । दरअसल अश्विनी अय्यर, देविका रानी और हिमांशु राय के जीवन पर एक मैग्नम ओपस बनाने की तैयारी में जुटी हैं । इसे लेकर अब एक और अपडेट सामने आई है । खबर है कि इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ उत्कर्षिनी वशिष्ठ मिलकर लिखेंगी ।

अश्विनी अय्यर तिवारी की फ़िल्म की कहानी लिखेंगी उत्कर्षिनी वशिष्ठ

बता दें, उत्कर्षिनी वशिष्ठ, जो संजय लीला भंसाली के ब्यू आईड राइटर के रूप में मश्हूर हैं, वो राम लीला और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी मेगा-कैनवस परियोजनाओं के लिए जानी जाती हैं । इस फिल्म के लिए वह हर अवॉर्ड फंक्शन में अवॉर्ड भी जीत रही हैं ।

एक बड़े स्टूडियो के पास कहानी के ऑफिशियल राइट्स है और बड़े पैमाने पर इसकी प्लानिंग  की जा रही है । फिलहाल ये प्रोजेक्ट अपने स्क्रिप्टिंग स्टेज में है । ऐसे में अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित, उत्कर्षिनी वशिष्ठ ने अपने सोशल मीडिया पर एआईटी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, “जब चीजें पूरी तरह से एक साथ आती हैं, तो मुझे असल में खुशी होती है, खासकर जब मुझे निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी जैसे किसी खास व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिलता है। ऐसा लगता है कि हम साथ मिलकर कुछ सचमुच कमाल बना रहे हैं ।”

Related Articles

Recent Articles