रणबीर कपूर अभिनीत दत्त बायोपिक की पशोपेश का फ़ायदा बागी 2 को हुआ

Jan 25, 2018 - 11:30 hrs IST

ऐसा लगता है कि हमें रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित ये बहुप्रतिक्षित फ़िल्म, जिसे कि जो 30 मार्च को रिलीज करना था, अब आगे बढ़ गई है और अब 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और अब इस जगह दर्शक टाइगर श्रॉफ़ की बागी 2 को देख सकते है । जाहिर तौर पर बागी 2, के निर्माता साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की थी, को जब पता चला कि दत्त बायोपिक फ़िल्म की तय रिलीज डेट में देरी हो रही है तो उन्होंने तुरंत 30 मार्च की डेट को अपनी फ़िल्म के लिए बुक कर लिया ।

तो फ़िर, संजय दत्त बायोपिक का क्या हुआ ?

जाहिर तौर पर यह फ़िल्म अपने शेड्यूल से काफ़ी पीछे चल रही है । यदि सूत्रों की मानें तो, हिरानी, जो अपने परफ़ेक्शन के लिए जाने जाते हैं, अब तक जितनी भी फुटेज शूट हुई है उनसे पूरी तरह से खुश नहीं है । कास्ट के एक सदस्य हमें बताते हैं कि, "हम कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग कर सकते हैं, जबकि भाग पूरा करने के लिए अभी भी बाकी हैं I, वे मानते हैं, उन्हें फिर से संरचित और पुनः लिखे जा रहे हैं ।"

यह भी पढ़े : रणबीर कपूर के सवालों का जवाब देना होगा संजय दत्त को

जाहिरा तौर पर अभी दत्त बायोपिक अपने कंटेंट को लेकर अभी भी "रचनात्मक मंथन" में है । "वे अब भी सुनिश्चित नहीं हैं कि उनके विवादास्पद जीवन को ध्यान में रखते हुए वो क्या शामिल करें और क्या नहीं । वो महिलाएं जिनके साथ वो डेट करते थे और फ़िर वो उनकी जिंदगी से चली गई, इस पर कई प्रकार की बहस छिड़ी हुई है ।'' सूत्र ने बताया ।

इस बात पर भी बहुत दुविधा है कि बायोपिक का नाम दत्त होना चाहिए या संजू ।

तो जब तक राजू हिरानी और रणबीर कपूर अपनी समस्याएं सुलझाते हैं, तब तक दर्शक 30 मार्च को टाइगर श्रॉफ़ की बागी 2 का आनंद ले सकते है ।

Related Articles

Recent Articles