पिछले हफ्ते, बॉलीवुड हंगामा यह खबर देने वाला पहला व्यक्ति था कि वरुण धवन और जाह्नवी  कपूर स्टारर बवाल सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी और बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । जैसा कि अपेक्षित था, यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई । इसके बाद मेकर्स ने भी ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी लेकिन रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं की थी । और अब एक बार फिर बॉलीवुड हंगामा साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित बवाल की एक रोमांचक अपडेट आपके लिए लेकर आया है ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल 27 जुलाई को डायरेक्ट अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल को मिली रिलीज डेट

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “बवाल गुरुवार, 27 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी । बवाल के मेकर्स और ओटीटी दिग्गज प्राइम वीडियो कुछ तारीखों पर विचार कर रहे थे और फिर 27 जुलाई को रिलीज़ की तारीख तय की गई । उनका मानना है कि इससे उन्हें फिल्म की प्रभावी ढंग से मार्केटिंग करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा । अमेज़ॅन की टीम को पूरा भरोसा है कि कास्टिंग और फ़िल्म की कहानी के कारण बवाल को बड़ी संख्या में दर्शक मिलेंगे ।

बवाल का निर्देशन दंगल (2016) और छिछोरे (2019) फेम नितेश तिवारी द्वारा किया गया है और साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है । पहले, यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । सोमवार, 19 जून को निर्माताओं और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक पोस्टर जारी किया, जिससे यह आधिकारिक हो गया कि फिल्म वास्तव में सीधे ओटीटी पर प्रीमियर हो रही है । पोस्टर के कारण यह अफवाह भी उड़ी कि यह द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है ।

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा, “भारतीय स्थानों और यूरोपीय देशों में शूट किया गया बवाल एक दिलचस्प कहानीड्रामेटिक सीन और वरुण और जाह्नवी के बीच शानदार केमिस्ट्री वाली फिल्म है । प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर से मुझे विश्वास है कि हम भारत और विदेशों में बवाल को दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब होंगे। हमने बहुत उत्साह और समर्पण से इस फिल्म को बनाया है और अब हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है ।