टाइगर श्रॉफ आज 2 मार्च को अपना 31वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं । अपने शानदार डांस मूव्स, खतरनाक स्टंट्स, बेहतरीन फ़िजिक और शानदार अभिनय से बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ आज हर फ़िल्ममेकर की पहली पसंद हैं । और आज टाइगर की बर्थडे पर उनके फ़ैंस के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं होगी । और वो खबर ये है कि साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर का सीक्वल आ रहा है और उसमें टाइगर एक अलग अंदाज में नजर आएंगे ।

वॉर के सीक्वल में एक अलग अंदाज में नजर आएंगे ‘बर्थडे बॉय’ टाइगर श्रॉफ, मेकर्स ने की प्लानिंग

वॉर के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ

यशराज फ़िल्म्स ने वॉर के सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है । और अब मेकर्स इसके सीक्वल में टाइगर के किरदार को एक अलग अंदाज में पेश करने की तैयारी कर रहे हैं । माना जा रहा है कि टाइगर का किरदार फ़िर से जिंदा होगा । मेकर्स ने इसके लिए प्लानिंग भी शुरू कर दी है ।

इस बारें में टाइगर ने कहा, “वॉर ने सफ़लता के एक अलग लेवल को छुआ । और मुझे इस फ़िल्म में अपने आदर्श ॠतिक रोशन सर के साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत अच्छा लगा और ये मेरी पूरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव बन गया है । वह मेरी पूरी जिंदगी एक प्रेरणा रहे हैं । उन्हें करीब से देखना मेरे लिए सीखने के अनुभव जैसा था । अब जबकि वॉर के सीक्वल में मेरे किरदार को वापस लाया जा रहा है तो ये भी मेरे लिए खुशी की बात है । वॉर में आपने मेरी बॉडी को नहीं देखा । स्क्रिप्ट में हम दोनों को एक साथ दिखाने के लिए कई तरीके हैं जिन पर काम चल रहा है ।”

वॉर के सीक्वल से पहले टाइगर हीरोपंती 2, गणपत और बागी 4 जैसी एक्शन ड्रामा में भी दिखाई देंगे ।

इस बारें में टाइगर ने कहा, “आज के समय में हर अभिनेता को लगातार मेहनत करनी होती है । एक अभिनेता के रूप में अपने छह वर्षों के दौरान मुझे जो मिला है, उसके लिए मैं आभारी हूं । मैं यह सुनिश्चित करने के लिए लगातार कठिन से कठिन परिश्रम करता रहता हूं कि ईश्वर ने मुझे जो सफलता दी है, मैं उसे खो न दूं ।”