बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । लेकिन उनका परिवार और फ़ैंस ये मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की है । सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच मुंबई और बिहार पुलिस दोनों कर रही हैं लेकिन अभी तक कुछ भी क्लीयर नहीं हुआ है । वहीं सुशांत की मौत पर राजनीति भी गरमा गई है । मुंबई पुलिस पहले से ही सुशांत के केस की ठीक से जांच नहीं करने के कारण लोगों के निशाने पर थी वहीं महाराष्ट्र सरकार की चुप्पी भी लोगों को नागवार गुजर रही थी । बीते कुछ दिनों से इस मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं । और अब आदित्य ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सड़क छाप राजनीति चल रही है, मेरा इस केस से कोई लेना-देना नहीं’

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से मेरा कोई लेना देना नहीं है

इसलिए अब सुशांत सुसाइड मामले में आखिरकार महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है । आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जो कुछ चल रहा है वो सड़क छाप पॉलिटिक्स है लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं । आदित्य ने कहा कि इस मामले में उन पर और उनके परिवार पर बेवजह कीचड़ उछाला जा रहा है ।

आदित्य ने ट्विटर पर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, “मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है । बॉलीवुड मुंबई का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है । बहुत से लोगों का जीवन इस पर निर्भर करता है । हां, मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से संपर्क हैं । लेकिन वो कोई अपराध नहीं है । सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत शॉकिंग और दुखद है । मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है ।

मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना या ठाकरे की साफ छवि को बट्टा लगे

“वो जो प्रोटोकॉल में यकीन नहीं रखते हैं, वही लोग हैं जो जांच को गुमराह किए जाने के आरोप लगा रहे हैं । बाल ठाकरे का नाती होने के नाते मैं ये बता दूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना या ठाकरे की साफ छवि को बट्टा लगे । जो लोग आधारहीन आरोप लगा रहे हैं उन्हें ये पता होना चाहिए । कोई भी जिसे इस मामले में कोई काम की जानकारी पता है उसे पुलिस से संपर्क करना चाहिए । मैं बहुत धैर्य के साथ सक्रिय बना हुआ हूं । किसी को भी इस मुगालते में नहीं रहना चाहिए कि वो इस मामले में सरकार और ठाकरे परिवार के ऊपर कीचड़ उछाल सकते हैं ।

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि, “ये ओछी राजनीति है. लेकिन मैं धैर्य बनाए हुए हूं । लोग जल रहे हैं और ऐसा महाराष्ट्र सरकार की कामयाबी के चलते हो रहा है । कुछ लोग बेमतलब ठाकरे परिवार पर कीचड़ उछाल रहे हैं और ऐसा उनकी खीज और राजनीतिक नाकामयाबी के चलते हो रहा है । इस मुद्दे का राजनीतिकरण करना इंसानियत के दामन पर दाग है । मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है ।”