रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सिंघम फ़्रेंचाइज़ी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़्रेंचाइज़ी में से एक है । सिंघम के हर पार्ट के साथ यह फ़्रेंचाइज़ी और भी ज्यादा बड़ी होती जा रही है । सिंघम (2011), सिंघम रिटर्न्स (2014), सिम्बा (2018) और सूर्यवंशी (2021) की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अब रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं सिंघम अगेन जिसमें अजय देवगन तो लीड रोल में नज़र आने वाले हैं ही साथ ही इस बार और भी कई नए ऐक्टर्स की भी नई एंट्री हुई है और उनमे शामिल हैं टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर । टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जहां कॉप अवतार में नज़र आने वाले हैं वहीं अर्जुन कपूर ख़तरनाक विलेन के रूप में सिंघम अगेन में अजय देवगन से मुक़ाबला करेंगे । मेकर्स ने कुछ दिन पहले सिंघम अगेन से अर्जुन का ख़तरनाक फ़र्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वह कुटिल मुस्कान के साथ खून से लथपथ नज़र आ रहे हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को सिंघम अगेन में अर्जुन के किरदार के बारें में एक और लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

SCOOP: अजय देवगन की सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर के ख़ूंख़ार किरदार का नाम है डेंजर लंका ; फ़िल्म की रिलीज के साथ खुलेगा इस नाम के पीछे का सीक्रेट

सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर का किरदार

बॉलीवुड हंगामा को अब पता चला है कि अर्जुन के किरदार को एक अच्छा और शातिर नाम दिया गया है । एक सूत्र ने हमें बताया, “सिंघम अगेन में उनका नाम डेंजर लंका है । इस नाम के पीछे काफी सोच-विचार किया गया है, जो दर्शकों को फिल्म देखने के बाद पता चलेगा ।

सूत्र ने कहा, “अर्जुन ने फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की है और यह उनके फ़र्स्ट लुक से भी साफ़-साफ़ देखने को मिल रहा है । निर्माताओं द्वारा उनके खून से लथपथ लुक के अनावरण से स्पष्ट है । रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने उनके किरदार को इस तरह से डिजाइन किया है कि डेंजर लंका दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगा ।

अपने लुक के आउट होने के एक  हफ्ते बाद, अर्जुन ने एक बयान जारी किया, “मैं बहुत खुश हूं कि रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज फिल्म निर्माता ने देखा कि मुझमें उनकी बड़ी फ़्रेंचाइज़ी फ़िल्म सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाने की क्षमता है, जिसमें इतने सारे कलाकार हैं ! मैं जानता हूं कि मैंने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो लोग मुझ पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे ।

इसके अलावा उन्होंने कहा, “मैंने इशकजादे (2012), औरंगजेब (2013) जैसे नकारात्मक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया और इतने सालों के बाद, मैं यहां सिंघम अगेन में एक खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं! जबकि उस समय आदित्य चोपड़ा ने मुझमें ऐसे किरदार निभाने की क्षमता देखी थी, जिनमें खामियां थीं, अब, मैं इस विश्वास के लिए रोहित शेट्टी का आभारी हूं कि मैं उनकी महत्वाकांक्षी और बहुचर्चित कॉप यूनिवर्स फिल्म में एक बेहतरीन खलनायक की भूमिका निभा सकता हूं! रोहित शेट्टी ने मुझमें विश्वास जगाया और हर कदम पर मार्गदर्शक रहे! ये दोनों लोग मेरे फिल्मी करियर में सच्चे गुरु रहे हैं और मैं आभारी हूं कि रोहित शेट्टी जैसे हिट-मशीन फिल्म निर्माता का मानना है कि मैं सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर सकता हूं।

सिंघम अगेन इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी ।