हमेशा की तरह इस साल भी अक्षय कुमार के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन जो उन्हें इस साल रिलीज करनी है । लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार पोस्टपोन हो रही फ़िल्मों से क़यास लगाए जा रहे हैं कि, इनसे अक्षय कुमार की फ़िल्मों कि रिलीज़ पर भी असर पड़ेगा । ख़ासकर अक्षय की आगामी फ़िल्में, कैप्सूल गिल और स्टार्ट अप, जो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

SCOOP: शाहरुख खान की जवान से नहीं डरी अक्षय कुमार की स्टार्ट अप, 1 सितंबर को ही होगी रिलीज ; कैप्सूल गिल अक्टूबर में रिलीज करने की प्लानिंग

अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्में, कैप्सूल गिल और स्टार्ट अप

सभी को लग रहा था कि 7 सितंबर को जवान रिलीज होने की वजह से अक्षय अपनी आगामी फ़िल्म स्टार्ट अप की डेट आगे बढ़ाएंगे । हालांकि, अक्षय और उनकी टीम इस बात को लेकर बहुत क्लीयर है उन्होंने सबसे पहले अपनी फ़िल्म स्टार्ट अप की रिलीज डेट फ़ाइनल की थी इसलिए वह अपनी फ़िल्म को उसकी तय रिलीज डेट जो की, 1 सितंबर, 2023 को ही रिलीज करेंगे । टीम को अपनी फिल्म के कंटेंट पर भरोसा है और उनका मानना है कि यह शाहरुख खान की फिल्म से बहुत अलग दर्शकों को पसंद आने वाली है ।फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

अक्षय कुमार की एक और फिल्म, कैप्सूल गिल, जिसका नाम द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू रखा गया है, अक्टूबर में रिलीज़ होगी । ट्रेड सोर्स ने आगे कहा, “टीम अक्टूबर के महीने में दो तारीखों पर विचार कर रही है और जल्द ही एक को लॉक कर देगी । अक्षय की फ़िल्मों की फ़ाइनल रिलीज डेट  की सभी घोषणाएं अगले 2 हफ्तों में की जाएंगी ।

स्टार्ट अप तमिल फिल्म, सोरारई पोटरू की आधिकारिक रीमेक है, जबकि कैप्सूल गिल उर्फ द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू जसवंत सिंह गिल की बायोपिक है, जो एक कोयला खदान बचाव मिशन की पृष्ठभूमि पर आधारित है । कहा जाता है कि दोनों फिल्में कंटेंट बेस्ड हैं और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की धमाकेदार वापसी करवाएँगी ।