डॉन के साथ साल 2006 में शुरू हुई डॉन फ़्रेंचाइज़ी के पहले दोनों पार्ट्स में शाहरुख खान ने डॉन का किरदार निभाया लेकिन इस बार प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फ़रहान अख़्तर ने डॉन 3 में रणवीर सिंह को डॉन के किरदार में साइन किया है । शाहरुख खान के बाद अब डॉन फ़्रेंचाइज़ी को रणवीर सिंह आगे लेकर जाने वाले हैं । फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ फ़ीमेल लीड के रूप में कियारा आडवाणी की ऑफ़िशियली एंट्री हो चुकी है । निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार फरहान अख्तर भी डॉन 3 को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । और अब हमें पता चला है की, डॉन 3 अब तक की सबसे महँगी डॉन फ़िल्म साबित होने वाली है ।

रणवीर सिंह की डॉन 3 होगी अब तक की सबसे महंगी डॉन फ़िल्म ; 275 करोड़ रू के बिग बजट में बन रही डॉन 3 का उद्देश्य इंटरनेशनल फ़िल्मों से मुक़ाबला करना है

रणवीर सिंह की डॉन 3 होगी सबसे महँगी डॉन फ़िल्म

प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, डॉन 3 सबसे महंगी डॉन फिल्म होगी ।शाहरुख खान के साथ डॉन 1 और डॉन 2 अच्छे बजट पर बनाई गई थीं, लेकिन डॉन 3 के साथ फरहान अख्तर का लक्ष्य एक वैश्विक फिल्म बनाना है । डॉन 3 का लक्ष्य सिर्फ भारत की एक्शन फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करना नहीं है, बल्कि स्कैल फ़्रंट पर ग्लोबल लेवल पर मुक़ाबला करना है । डॉन 3 एक वैश्विक एक्शन थ्रिलर बनाने का फरहान का प्रयास है और नए युग में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के लिए रणवीर सिंह से बेहतर कोई नहीं है ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने आगे कहा कि डॉन 3, 275 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जाएगी । इसमें प्रिंट और प्रमोशन खर्चों को शामिल नहीं किया गया है । सूत्र ने हमें आगे बताया, “एक्शन की कल्पना इस तरह की गई है कि डॉन 3 स्पाई यूनिवर्स के सामने खड़ी है । हालांकि, जो बात डॉन 3 को भारत की अन्य एक्शन फिल्मों से अलग करती है, वह नायक है, जिसमें निगेटिव एलिमेंट्स भी हैं ।

डॉन एक ऐसा विषय है जो रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के दिल के करीब है और वे दोनों फ्रेंचाइजी के साथ पूर्ण न्याय करने और रणवीर सिंह के साथ नए युग में प्रवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं । यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी ।