नानी की नवीनतम फिल्म दसरा दुनिया भर में 87 करोड़ रुपये की कमाई के मील के पत्थर साबित हुई और अपनी उत्कृष्ट सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है । फिल्म ने अपनी मनोरंजक कहानी, आश्चर्यजनक दृश्यों और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए अपार प्रशंसा बटोर रही है । दर्शकों से मिले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत, दसरा के निर्माताओं ने सोमवार से गुरुवार तक हिंदी संस्करण के टिकटों की कीमत घटाकर केवल 112/- रुपये कर दी है । पठान के बाद दुनिया भर में दूसरा सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन करने वाली दसरा एकमात्र पैन इंडिया फिल्म बन गई है । 

मेकर्स ने दसरा के हिंदी वर्जन की टिकट की क़ीमत घटाकर 112 रू की

दसरा को मिल रहा दर्शकों से प्यार

दसरा की सफलता टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है, जिन्होंने अपने प्रशंसकों को गुणवत्तापूर्ण सिनेमा देने का प्रयास किया है । इसलिए सिनेमा के जादू का सबसे अच्छा जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने दसरा  के हिंदी संस्करण के टिकटों की कीमत 112/- सोमवार से गुरुवार तक, जो इसे फिल्म प्रेमियों के लिए एक किफायती विकल्प है । प्रशंसक अब पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर आकर इस सिनेमाई जादू का आनंद ले सकते हैं ।

लुभावने दृश्यों और शानदार प्रदर्शन के साथ, दसरा एक अनूठा सिनेमाई अनुभव देता है जिसे आप भूल नहीं पाएंगे । दरसा को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ सहित 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है । फिल्म में कीर्ति सुरेश, शाइन टॉम चाको और साई कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं ।