बैक-टू-बैक फ़्लॉप फ़िल्में देने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत की अगली फ़िल्म को लेकर मेकर्स सचेत हो गए है । कंग़ना की पिछली रिलीज धाकड़ बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुई । धाकड़ दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम साबित हुई नतीजतन धाकड़ बॉक्स ऑफ़िस पर 2.58 करोड़ रु की कमाई कर सिनेमाघरों से गायब हो गई ।

धाकड़ की बॉक्स ऑफ़िस नाकामी को फ़िर से दोहराना नहीं चाहते कंगना रनौत स्टारर तेजस के मेकर्स ; डायरेक्ट ओटीटी रिलीज से लेकर फ़िर से शूट होंगे कुछ हिस्से ? तेजस के मेकर्स ने किया क्लीयर

कंगना रनौत की अगली फ़िल्म तेजस

धाकड़ की नाकामी के बाद कंगना ने तुरंत अपनी अगली फ़िल्म तेजस की तैयारी शुरू कर दी । वहीं इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्रों की मानें तो, धाकड़ की असफ़लता के बाद तेजस के मेकर्स फ़िल्म के कुछ हिस्सों को फ़िर से शूट कर रहे हैं और इसे थिएटर में रिलीज न कर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे है ।

इस बारें में इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्र ने डिटेल से बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “धाकड़ के बाद तेजस के निर्माताओं ने किसी भी गलती को दोहराने से बचने के लिए फ़िल्म के कुछ हिस्सों को फ़िर से शूट करने का फ़ैसला किया है । इसके अलावा, धाकड़ की बॉक्स ऑफ़िस नाकामी, और कंगना के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए तेजस के मेकर्स आरएसवीपी को लगता है कि तेजस यदि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होती है तो यह ज्यादा अच्छा काम कर सकती है ।”

तेजस की ओटीटी रिलीज

फ़िल्म की रिलीज के बारें में और ज्यादा जानकारी देते हुए सूत्र ने आगे बताया कि, “रोनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी टीम तेजस की ओटीटी रिलीज के बारें में अभी विचार-विमर्श कर रही है । इसलिए वह अभी तक इस पर फ़ाइनल फ़ैसला नहीं ले पाए है । लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम- डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर ओटीटी रिलीज के पक्ष में और इसे फ़िल्म के लिए फ़ायदेमंद मान रहे है । वे धाकड़ के बॉक्स ऑफ़िस को फ़िर से दोहराना नहीं चाहते और इसलिए ओटीटी रिलीज कर विज्ञापनों के जरिए कमाई का मौका नहीं छोड़ना चाहते ।”

तेजस की ओटीटी रिलीज को कंफ़र्म करने के लिए बॉलीवुड हंगामा ने इसके मेकर्स आरएसवीपी से बात की तो उन्होंने तेजस की ओटीटी रिलीज की खबर को सिरे से नकार दिया । आरएसवीपी की मानें तो, तेजस सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज होगी और वो भी अक्टूबर में इसका रिलीज होना तय है । अफवाहों को अफवाहों के रूप में खारिज करते हुए प्रोडक्शन हाउस का दावा है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है, वही यह अक्टूबर 2022 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगी । रिलीज डेट के बारें में मेकर्स ने बताया कि तेजस 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

तेजस, एक साहसी महिला फाइटर पायलट और भारतीय वायु सेना द्वारा महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने के निर्णय के इर्द-गिर्द घूमती है ।