पुष्पा- द राइज और आरआरआर की अपार सफ़लता के बाद अब सभी को यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार है । साल 2018 में आई केजीएफ़ का दूसरा पार्ट है केजीएफ- चैप्टर 2, जिसमें यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज अहम भूमिका में नजर आएंगे । रिलीज से पहले रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग से साबित हो गया है कि प्रशांत नील द्दारा निर्देशित केजीएफ- चैप्टर 2 का फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है । लेकिन वहीं कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि, केजीएफ़ 2 में यश का किरदार कहीं न कहीं अमिताभ बच्चन के 70-80 के दशक के किरदारों से इंस्पायर है । और अब फ़ाइनली यश ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में इस तुलना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

EXCLUSIVE: अमिताभ बच्चन के ‘एंग्री मैन’ रोल्स से इंस्पायर है केजीएफ- चैप्टर 2, यश ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा- “केजीएफ का किसी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं”

केजीएफ़ 2 में अमिताभ बच्चन से तुलना पर बोले यश

केजीएफ़ 2 में यश के किरदार की तुलना अमिताभ बच्चन की फ़िल्म और उनके किरदार से इसलिए की जा रही है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने 70-80 के दशक में दीवार, शक्ति और अग्निपथ जैसी फ़िल्मों में एंटी-हीरो क्रिमिनल्स की भूमिका निभाई, जो कहीं से भी उठकर अंडरवर्ल्ड पर राज करते हैं । अमिताभ को उनके इन किरदारों की वजह से ही एंग्री यंग मैन कहा जाने लगा । ऐसे में कुछ लोग यश के किरदार की तुलना अमिताभ के ऐसे ही किरदार से कर रहे हैं । इस पर अब यश ने चुप्पी तोड़ी है ।

केजीएफ़ की सफ़लता के बाद एक बार फ़िर यश, जो केजीएफ़- चैप्टर 2 में रॉकी के दमदार किरदार में नजर आएंगे ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में इस बारें में खुलकर बात की । जब यश से पूछा गया कि, वह अमिताभ बच्चन की किस फ़िल्म का रीमेक करना चाहेंगे । इस पर यश ने कहा, “पर्सनली मुझे रीमेक करना पसंद नहीं और मिस्टर बच्चन के कैरेक्टर साथ इसे न करना ही बेहतर है । उनकी फ़िल्में क्लासिक्स हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरती हैं । मुझे संदेह है कि मैं उनके साथ न्याय कर पाउंगा ।”

केजीएफ़ कहीं न कहीं अमिताभ बच्चन के व्यक्तित्व या उनकी फ़िल्मों से प्रभावित है । इस पर यश ने कहा, “ये विलीव सिस्टम का सार है यानी यह लोगों का खुद का विश्वास है । ये फिल्म एक होरी और उसकी वीरता पर है । इसका किसी भी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है । लेकिन सामान्य तौर पर वे जिस तरह की फिल्में बनाते थे, उनका सार वही होता है, जिसे पूरा भारत देखना चाहता है ।”

प्रशांत नील द्दारा निर्देशित केजीएफ: चैप्टर 2 बड़े पैमाने पर 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।