मेगा स्‍टार रवि किशन और फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित इन दिनों अपनी बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म शहंशाह को प्रमोट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि यह फिल्‍म पिछले वीकेंड मुंबई में रिलीज हो चुकी है, और फिल्‍म को काफी अच्‍छा रिस्‍पांस भी मिला है। लेकिन फिर भी रवि किशन और गार्गी पंडित एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मुंबई के सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच नजर आये ।

रवि किशन और गार्गी पंडित दर्शकों के बीच कर रहे हैं शहंशाह का प्रमोशन

इस दौरान रवि किशन ने कहा कि शहंशाह को लोगों ने खूब प्‍यार दिया है । इसके मैं और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट खुश है, क्‍योंकि फिल्‍म का चलना किसे अच्‍छा नहीं लगता है । चाहे कोई भी कलाकार हो, सबके लिए उनकी फिल्‍म महत्‍वपूर्ण होती है। और जब अच्‍छी फिल्‍मों को लोगों का भरपूर प्‍यार और दुलार मिलता है, तो हमें लगता है कि हमारी मेहनत सफल हो गई। उन्‍होंने कहा कि मैंने अपने करियर के दौरान 350 से 400 फिल्मों में अभिनय किया है। शहंशाह मेरे करियर की अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में शुमार होने वाली है।

वहीं, गार्गी ने भी दर्शकों को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि दर्शकों से मिल रही है प्रशंसा से काफी खुशी मिली है। लोगों को मेरा काम पसंद आ रहा है। यह मेरे लिए किसी अचीवमेंट से कम नहीं है। फिल्‍म ‘शहंशाह’ में मेरा किरदार एक दारू बेचने वाली लड़की का है। जिस पर फिल्‍म शुरू होने से पहले काफी गॉसिप भी हुई थी, मगर आज लोगों को मेरी यह भूमिका काफी पसंद आ रही है। उन्‍होंने कहा कि मैं इस फिल्‍म को लेकर सुपर एक्‍साइटेड थी। फाइनली हमने एक बेहतरीन फिल्‍म इंडस्‍ट्री को दी है। इस फिल्‍म में मेरे अपोजिट अभिनेता रवि शेखर सिन्हा हैं, जिनकी यह डेब्‍यू फिल्‍म थी। जबकि रवि किशन जी के साथ अंजना सिंह है।

गौरतलब है कि आनंद गहतराज निर्देशित और रोहित के. सिंह, विवेक रस्तोगी निर्मित फिल्म शहंशाह में रवि किशन, अंजना सिंह और रवि शेखर सिन्हा के अलावा कुणाल सिंह ,प्रियंका पंडित, डॉ. अर्चना सिंह , ब्रजेश त्रिपाठी, राजन मोदी , अवधेश मिश्रा और सीमा सिंह की भी अहम भूमिकाएं है।