खुलासा ! शाहरुख खान को रास आ गया नेटफ़्लिक्स, अब और नए तीन वेब शो प्रोड्यूस करेंगे

Mar 9, 2019 - 09:51 hrs IST

बॉक्सऑफ़िस पर अपनी फ़िल्मों के अच्छे प्रदर्शन न करने के बाद शाहरुख खान ने अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म, नेटफ़्लिक्स की ओर अपना रूख कर लिया है । जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया था कि, शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नेटफ़्लिक्स के लिए एक वेब सीरिज को प्रोड्यूस कर रहा है जिसे अतुल सभरवाल निर्देशित करेंगे । यह वेब सीरिज, मुंबई पुलिस की उस पहल के बारे में होगी जिसमें मुठभेड़ विशेषज्ञों और निशानेबाजों की एक विशेष टीम को प्रशिक्षित किया जाएगा, जब शहर में अंडरवर्ल्ड अपने चरम पर था । बता दें कि शाहरुख ने पहले ही नेटफ़्लिक्स के लिए बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखी गई पुस्तक, "बार्ड ऑफ ब्लड" पर बेस्ड एक वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है । इस हैरतअंगेज एक्शन से भरी राजनीतिक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला के साथ इमरान हाशमी भी जुड़े थे ।

शाहरुख खान ने और प्रोजेक्ट्स साइन किए नेटफ़्लिक्स के लिए

और अब शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों ने एक्सक्लूसिवली खुलासा किया है कि, शाहरुख ने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए तीन और प्रोजेक्ट्स को साइन किया है और इसकी जानकारी का जल्द ही खुलासा हो जाएगा । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट केये वेब प्रोजेक्ट्स नेटफ्लिक्स के सहयोग से हैं और अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि, दिग्गज फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस वेब कंटेट के लिए कैसे काम करता है ।

गौरतलब है कि शाहरुख की पिछली फ़िल्म जीरो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इसलिए वह अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत सतर्क हो गए हैं । क्योंकि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बायोपिक को छोड़ दिया । इसलिए अब सुनने में आ रहा है कि सेफ़ साइड रहने के लिए वह कमर्शियल प्रोजेक्ट्स ज्यादा से ज्यादा करना चाहते हैं ।

यह भी पढ़ें : एक्टिंग में चल नहीं रहे तो क्या प्रोड्यूसर बनकर शाहरुख खान लाएंगे 'अपना टाइम'

पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो, जहां वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत सजग हो गए हैं वहीं उनकी बेटी सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जोरो शोरो से जुट गई हैं । हालांकि शाहरुख ने खुलकर कह दिया है कि जब तक सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर लेती तब तक वह बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंग़े । जबकि आर्यन को पर्दे के पीछे रहकर काम करना है इसलिए वह फ़िल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं क्योंकि वह निर्देशक बनना चाहते हैं ।

Related Articles

Recent Articles