साइबर क्राइम पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आयुष्मान खुराना के ड्रीम गर्ल अवतार से इंप्रैस हुई बिहार पुलिस

Aug 4, 2023 - 10:03 hrs IST

इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर काफी चर्चा बटोर रहा है। इसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया और इसे सभी लोगों का भरपूर प्यार मिला । अब, बिहार की समस्तीपुर पुलिस इकाई ने ड्रीम गर्ल अवतार के लिए आयुष्मान खुराना की सराहना की है और बताया है कि कैसे आयुष्मान ने फिल्म में अपने किरदार पूजा के रूप में साइबर धोखाधड़ी के बारे में बात फैलाने में उनकी मदद की है ।

पुलिस ने ड्रीम गर्ल अवतार के लिए आयुष्मान खुराना की सराहना की

उन्होंने आयुष्मान को टैग करते हुए ट्वीट किया, “साइबर धोखाधड़ी के खिलाफ हमारी लड़ाई में इस फिल्म में आपकी उपस्थिति अविश्वसनीय रूप से आकर्षक साबित हुई है । आपका काम उल्लेखनीय रूप से वास्तविक साइबर धोखाधड़ी कॉल के करीब था । कृपया ऐसी ही जागरूकता फैलाते रहें।' शुभकामनाएँ, और समस्तीपुर में आपका स्वागत है ।”

आयुष्मान आज खुद को भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में स्थापित कर चुके हैं । उनके ब्लॉकबस्टर सोशल एंटरटेनर्स ने वर्जित विषयों को सार्वजनिक चर्चा के लिए सामने लाया है और अब उन्हें समस्तीपुर पुलिस द्वारा सराहना मिली है ।

ड्रीम गर्ल 2 एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म है और साथ ही यह बड़े पैमाने पर दर्शकों की मानसिकता में जागृति लाएगी । यह फिल्म 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और यह निश्चित है कि यह ब्लॉकबस्टर होगी ।

Related Articles

Recent Articles