साजिद नाडियाडवाला हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे सफल निर्माताओं में से एक हैं । कमर्शियल फ़िल्मों के लिए जाने जाने वाले साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फ़िल्मों से हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन किया है । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, साजिद ने अपनी 5 आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक डील साइन की है ।

साजिद नाडियाडवाला ने अपनी इन 5 फ़िल्मों के लिए की 250 करोड़ रुपये की डील, सलमान खान की किक 2 के लिए मिली सबसे ज्यादा रकम

साजिद नाडियाडवाला ने 5 फ़िल्मों के लिए की डील

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "लॉकडाउन में, साजिद नाडियाडवाला कई ओटीटी दिग्गजों के साथ अपनी फ़िल्मों की रिलीज़ के लिए एक बहु-फिल्म सौदे पर बातचीत कर रहे थे और इसके लिए अब उन्हें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के रूप में अपना पार्टनर भी मिल गया है । असल में साजिद ने बच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दिवाली, सत्यनारायण की कथा और किक 2 के लिए अमेजॉन के साथ करीब 250 करोड़ रुपये की एक बड़ी डील साइन की है ।"

यह एक फ़्लेक्सीबल डील है जिसमें अभी उन्होंने अभी यह तय नहीं किया है कि थिएटर में रिलीज होने के कितने दिन बाद उनकी फ़िल्म अमेजॉन पर रिलीज होगी । साजिद के अमेजॉन के साथ हुई इस डील में किक 2 ने हमारा ध्यान खींचा । इस बारें में सूत्र ने हमें आगे बताया कि, "साजिद सलमान के साथ किक 2 को बनाने के लिए बहुत उत्सुक हैं और काफ़ी समय से फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है । उन्हें ये तो पता है कि ये फ़िल्म बनेगी इसलिए उन्होंने किक 2 को भी इस डील में शामिल किया है । दिलचस्प बत ये है कि 5 फ़िल्मों की इस डील में उन्होंने किक 2 के लिए सबसे ज्यादा धनराशि प्राप्त की है ।"

इन 5 फिल्मों के अलावा उनकी जल्द रिलीज होने वाली प्रोडक्शन फिल्म तड़प का भी प्रीमियर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा । टीम ने इस रोमांटिक एक्शन फिल्म के लिए 4 सप्ताह का समय निर्धारित किया है । साजिद संबंधित सौदों पर साझेदारी के लिए सैटेलाइट प्लेयर्स और स्टूडियो से भी बातचीत कर रहे हैं ।