बीते साल बॉलीवुड को लेकर कई तरह की आलोचना हुई । बॉलीवुड में आउटसाइडर-इनसाइडर को लेकर खूब बहस छिड़ी । लेकिन हाल ही में जो प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने जो किया है उसने उन आलोचनाओं को करारा जवाब दिया है । राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा ने आगामी फ़िल्म द व्हाइट टाइगर में अपने साथी कलाकार, आदर्श गौरव को लाइमलाइट में लाने के लिए अपने कदम पीछे हटा लिए । ये जानते हुए भी कि ये फ़िल्म आदर्श गौरव की है, प्रियंका और राजकुमार ने करने से इंकार नहीं किया और आदर्श को स्टार के रूप में पेश किया ।  प्रियंका और राजकुमार का ये कदम वाकई सराहनीय है और सभी के लिए एक सबक है ।

द व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव के लिए प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने छोड़ दी लाइमलाइट

राजकुमार राव, प्रियंका चोपड़ा और आदर्श गौरव की द व्हाइट टाइगर

“वे जानते थे कि शुरूआत से लेकर आखिर तक यह आदर्श गौरव की फ़िल्म है । ये जानते हुए कि द व्हाइट टाइगर की कहानी आदर्श के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए वह ही फ़िल्म के लीड अभिनेता के तौर पर जाने जाएंगे, फ़िर भी प्रियंका और राजकुमार ने इस फ़िल्म को करने का फ़ैसला किया । रामिन बहरानी एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं । ये जानते हुए भी कि प्रियंका एक ग्लोबल स्टार हैं, रामिन बहरानी ने प्रियंका का रोल नहीं बढ़ाया । शुरूआत से ही प्रियंका और राज को अपने-अपने स्क्रीन टाइम और किरदार की सीमा के बारें में पता था कि आदर्श के मुकाबले उन्हें कम स्क्रीन टाइम मिलेगा । लेकिन उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी कि फ़िल्म में आदर्श को सेंटर स्टेज में रखा गया और अब प्रमोशन में भी आदर्श को ही आगे रखा जा रहा है ।”

द व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । फिल्म के निर्माण के दौरान प्रियंका ने आदर्श को जिस तरह सपोर्ट किया और सहज फ़ील करवाया, उससे वह खुद काफ़ी प्रभावित हुए । इतना ही नहीं प्रियंका ने आदर्श को फ़िल्म के स्टार के रूप में अमेरिकी मीडिया के सामने पेश किया ।

द व्हाइट टाइगर फिल्म रामिन बहरानी द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस की गई है । फिल्म द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर बुक द व्हाइट टाइगर पर आधारित है । द व्हाइट टाइगर की खास बात ये है कि इसमें आदर्श गौरव की एक्टिंग ने प्रियंका और राजकुमार राव के होने के बावजूद सभी का दिल जीत लिया है ।