एक्शन पैक्ड इमेज को आगे बढ़ाते हुए जॉन अब्राहम अपनी अगली एक्शन शैली की फ़िल्म अटैक को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं । इस फ़िल्म में न केवल जॉन ने एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है । कोरोना महामारी के चलते कई बार पोस्टपोन हुई अटैक फ़ाइनली अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, रत्ना पाठक शाह और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को "सभी एक्शन फिल्मों की माँ" कहा जा रहा है । साथ ही मेकर्स इसे सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्मों की फ़्रैंचाइजी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

अटैक में जॉन अब्राहम का हॉलीवुड के डेडपूल की तर्ज पर होगा एक्शन पैक्ड रोबोटिक किरदार, इंटरनेशनल स्टंट कॉर्डिनेटर ने डिजाइन किए अनदेखे खतरनाक स्टंट्स

जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड फ़िल्म अटैक

हार्डकोर एक्शन फ़िल्म अटैक को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि जॉन इस फ़िल्म में एक रोबोटिक किरदार निभा रहे है । यह एक ऐसा किरदार जिसे अभी तक हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अभी तक शामिल नहीं किया गया । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, जॉन अलौकिक क्षमता वाले एक किराए के सिपाही का किरदार निभा रहे हैं । माना जा रहा है कि, उनका किरदार हॉलीवुड के डेडपूल और जी.आई से मिलता जुलता है । इस फ़िल्म में जॉन को कभी न देखे गए एक्शन सीन करते हुए देखा जाएगा । इन एक्शन सीन्स को कैप्टन मार्वल प्रसिद्धि के अंतर्राष्ट्रीय स्टंट कॉर्डिनेटर रयान स्टुर्ज़ द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है ।

बॉलीवुड हंगामा ने यह भी सुना है कि अटैक की कहानी संसद में एक काल्पनिक हमले के इर्द-गिर्द घूमती है जहां कई लोगों को बंधक बना लिया जाता है । जॉन का किरदार इसमें अटैक टीम को लीड करता है ।

मजबूत कहानी के साथ एक बुद्धिमान थ्रिलर, यह फिल्म लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में पहली फिल्म है, जो पहले फिल्म निर्माताओं कबीर खान और सिद्धार्थ आनंद को क्रमशः एक था टाइगर और बैंग बैंग में सहायता कर चुके हैं।

दमदार कहानी पर बेस्ड फ़िल्म है

यह एक दमदार कहानी पर बेस्ड फ़िल्म है और इसके साथ लक्ष्य राज आनंद निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं । एक था टाइगर के लिए लक्ष्य राज आनंद ने कबीर खान को और बैंग बैंग के लिए सिद्धार्थ आनंद को अस्सिट किया था । धीरज वाधवान और अजय कपूर की क्यता प्रोडक्शंस के सहयोग से जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित इस फिल्म को लक्ष्य राज आनंद, विशाल कपूर और सुमित बथेजा ने लिखा है ।

जॉन की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही मिलाप झवेरी की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 में ट्रिपल रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । इसके अलावा वह मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे । वहीं सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा पठान में भी जॉन निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।