हैप्पी फ़िर भाग जाएगी के बाद फ़िल्ममेकर मुदस्सर अज़ीज़ एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने जा रहे हैं अपनी आगामी फ़िल्म डबल एक्सएल में । बीते हफ़्ते ही बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि मुदस्सर अज़ीज़ ने अपनी फ़िल्म की स्क्रिप्ट फ़ाइनल कर ली है और उन्होंने इसके लिए लीड एक्ट्रेस भी फ़ाइनल कर ली है । फ़िल्ममेकर ने हैप्पी फ़िर भाग जाएगी के बाद एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने का फ़ैसला लिया । और अब मुदस्सर अज़ीज़ की फ़िल्म डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुमा कुरैशी भी शामिल हो गई हैं । डबल एक्सएल फ़िल्म आइडल बॉडी इमेज के मुद्दे पर बेस्ड है जिसकी शूटिंग लंदन में होने की उम्मीद है ।

मुदस्सर अज़ीज़ की डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुमा कुरैशी भी शामिल हुईं, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

डबल एक्सएल फ़िल्म की कहानी दो अधिक वजन वाली महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो सामाजिक भेदभाव से लड़ती हैं । मुदस्सर अजीज और अश्विन वर्दे मिलकर एक्सएल को प्रोड्यूस करेंगे । सतराम रमानी, जिन्होंने हाल ही में हेलमेट बनाई, इस फिल्म का निर्देशन करेंगे ।

डबल एक्सएल के लिए सोनाक्षी और हुमा, दोनों को फ़िजिकल ट्रांसफ़ोर्मेशन से गुजरना होगा । बताया जा रहा है कि फ़िल्म के कुछ हिस्से के लिए दोनों अभिनेत्रियां वजन बढ़ाने की प्रक्रिया से पहले, उन हिस्सों को शूट कर सकती हैं जहाँ उन्हें दुबला दिखना है ।

हुमा की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम में नजर आईं थी । वहीं सोनाक्षी, जो अजय देवगन के साथ भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नजर आईं, इन दिनों अपनी फ़िल्म काकुड़ा की शूटिंग कर रही है । इस फ़िल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम नजर आएंगे ।