बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने 23 अगस्त को अपने फ़ैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वह दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं । कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने लोगों से दूरी बना ली थी और खुद को आइसोलेट कर लिया था । और अब पूरे 9 दिन बाद अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से मुक्त हो गए हैं । अमिताभ ने अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर अपने ब्लॉग के माध्यम से दी है ।

कोविड निगेटिव हुए अमिताभ बच्चन, पूरे 9 दिन बार काम पर फ़िर से लौटे

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना मुक्त

कोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ ने अपने काम पर वापसी कर ली है । साथ ही बिग बी ने फ़ैंस का शुक्रिया भी अदा किया । अमिताभ ने अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर अपने ब्लॉग पर देते हुए लिखा, “काम पर वापसी कर चुका हूं । आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया । बीती रात मैं कोरोना निगेटिव आया हूं । 9 दिन के लिए मैंने खुद को आइसोलेट किया था । सात दिन तो रहना होता ही है । आप सभी के लिए मेरा प्यार । आप सभी काफी सहज और चिंतित रहे । मेरा परिवार और एक्स्टेंडेड परिवार सभी ने मेरी केयर की । आप सभी के सामने मैं केवल हाथ जोड़कर अपना प्यार दर्शा सकता हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इन दिनों अमिताभ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके अलावा अमिताभ की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस फ़िल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अहम भूमिका में नजर आएंगे ।