विधु विनोद चोपड़ा फिलहाल  अपनी मच अवेटेड फिल्म 12वीं फेल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने इंडस्ट्री में 45 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी फिल्म खामोश की कास्ट और क्रू जिसमें नसीरुद्दीन शाह, शबाना आज़मी, सोनी राजदान और कुछ और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए। ये सभी स्टार्स इस फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे को सेलिब्रेट करने एक साथ आए थे।

नसीरूदीन शाह को था विधु विनोद चोपड़ा की डायरेक्शन स्किल पर डाउट ; लेकिन विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल देखने के बाद दिया ये कॉम्पलिमेंट

विधु विनोद चोपड़ा को मिला बेस्ट कॉम्पलिमेंट 

फिल्म फेस्टिवल के दौरान विधु विनोद चोपड़ा से उनके 45 साल के करियर में अब तक मिली सबसे अच्छी तारीफ के बारे में पूछा गया। इस सवाल का दिलचस्प जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि कैसे  उन्हें सबसे अच्छी तारीफ  नसीरुद्दीन शाह से मिली, उनकी पिछली रिलीज़ फिल्मों के लिए नहीं बल्कि जल्द ही रिलीज़ होने वाली 12वीं फेल के लिए। इस का जिक्र करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, “शुरुआत से ही नसीरुद्दीन मुझसे कहते थे कि मुझे फिल्में डायरेक्ट करना नहीं आता, लेकिन 12वीं फेल देखने के बाद उन्होंने कहा, हां, तुमने डायरेक्शन सीख लिया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Spice (@spicesocial)

जहां तक 12वीं फेल की बात करे तो यह फिल्म यूपीएससी के स्टूडेंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है और वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। विक्रांत मैसी स्टारर  यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और निर्मित हैं। यह 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी।