बीते महीने, 17 दिसंबर को रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा : द राइज- पार्ट 1 ने नए साल में भी कमाई का सिलसिला जारी रखा है । पुष्पा : द राइज के हिंदी डब वर्जन को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि लोग इसे थिएटर में देखने जा रहे हैं । नतीजतन फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में अच्छा इजाफ़ा देखने को मिल रहा है । धीमी शुरूआत करने के बावजूद पुष्पा बॉक्स ऑफ़िस पर नए-नए रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब हो रही है । पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ के चलते दर्शक फ़िल्म देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर आकर्षित हो रहे हैं ।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा : द राइज ने प्रभास की बाहुबली - द बिगिनिंग को पछाड़ा ; बनी पांचवें हफ़्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 9वीं फ़िल्म

अल्लू अर्जुन की पुष्पा : द राइज

पुष्पा: द राइज़ अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 91.81 करोड़ रु का कारोबार कर चुकी है और जल्द ही 100 करोड़ रु के करीब पहुंचने वाली है । भविष्यवाणियां की जा रही हैं पुष्पा 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में जरूर कामयाब होगी ।

अब जबकि पुष्पा का हिंदी वर्जन और ऑरिजनल वर्जन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है तो ऐसे में फ़िल्म की कमाई धीमी पड़ने लगी है । पुष्पा के पांचवे हफ़्ते के कलेक्शन की बात करें तो, इसने बॉक्स ऑफ़िस पर 7.06 करोड़ रु की कमाई की जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड बन गया है । ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बाहुबली - द बिगिनिंग के पांचवे हफ़्ते के कलेक्शन पर नजर डालें तो, इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें हफ़्ते 6.09 करोड़ रु की कमाई की थी । इस तरह पुष्पा ने बाहुबली को इस मामले में पछाड़ दिया है । पांचवें हफ़्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 9वीं फ़िल्म बनी है पुष्पा ।

आइए एक नजर डालते हैं उन टॉप 10 फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर जिसने अपने पांचवे हफ़्ते सबसे ज्यादा कमाई की ।

उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक - 18.90 करोड़ रु

बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन - 11.78 करोड़ रु

तान्हाजी - द अनसंग वॉरियर - 10.41 करोड़ रु

3 इडियट्स - 9.56 करोड़ रु

दंगल - 8.95 करोड़ रु

कबीर सिंह - 8.10 करोड़ रु

बधाई हो - 8 करोड़ रु

पद्मावत - 7.54 करोड़ रु

पुष्पा : द राइज 7.06 करोड़ रु

बाहुबली - द बिगिनिंग - 6.09 करोड़ रु